Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 1 जुलाई 2023

मटन का आर्डर देने पर ढाबा संचालक ने ग्राहक की थाली में परोसा मरा हुआ चूहा

ढाबे पर ग्राहक की थाली में चूहा निकालने से मचा जमकर बवाल....
 

फतनपुर थाना के गौरा पूरे बदल निवासी विजय प्रताप सिंह, महेश सिंह व संतोष कुमार बृहस्पतिवार देर रात रानीगंज के गाजी की बाग स्थित कृष्णकुमार यादव के ढाबा पर मीट खाने पहुंचे थे। विजय ने मीट का आर्डर दिया।लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर गाजी की बाग स्थित ढाबे पर उस समय हंगामा शुरू हो गया जब ग्राहक के सामने मीट की थाली में मृत चूहा परोस दिया गया। काफी देर ग्राहक और ढाबा संचालक के बीच नोक झोक होती रही। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया। 



फतनपुर थाना के गौरा पूरे बदल निवासी विजय प्रताप सिंह, महेश सिंह व संतोष कुमार बृहस्पतिवार देर रात रानीगंज के गाजी की बाग स्थित कृष्णकुमार यादव के ढाबा पर मीट खाने पहुंचे थे। विजय ने मीट का आर्डर दिया। कुछ देर बाद जब थाली सामने आई तो विजय कुमार की थाली में मृत चूहा दिखाई पड़ा। इससे विजय और उसके साथियों का ढाबा संचालक से विवाद होने लगा। काफी देर तक ढाबा संचालक और ग्राहको के बीच नोकझोक होती रही। नाराज ग्राहकों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हंगामे की जानकारी पर रानीगंज के साथ फतनपुर पुलिस मौके पर पहुंची।



पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। इस मामले में रानीगंज थाना प्रभारी रानीगंज सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। मामले की जांच कराई जा रही है। खाद्य सुरक्षा विभाग के अभिहित अधिकारी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि रानीगंज के फूड इंस्पेक्टर को कार्रवाई के लिए निर्देश दिया गया है। सैंपल एकात्रित कर जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा जाएगा। ढाबा संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें