Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 1 जुलाई 2023

सरेआम युवक की गोली मारकर की हत्या,जिला कारागार गेट के नज़दीक हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम

जिला कारागार पर शुक्रवार शाम रिहाई के समय फायरिंग....

बिजनौर। जिला कारागार पर शुक्रवार शाम रिहाई के समय फायरिंग हो गई। रिहा हो रहे बंदी को मारने के लिए आए हमलावरों ने फायरिंग कर दी। गोलीबारी में हमलावरों का एक साथी बदमाश गोली लगने से ढेर हो गया। दूसरे हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार शाम जिला कारागार में जमानत होने वाले बंदियों की रिहाई की जा रही थी। किरतपुर थाना क्षेत्र से जानलेवा हमले के आरोप में बंद बंदी राजन रिहाई के बाद जेल से बाहर निकला। इसी बीच बाइक पर सवार होकर आए हमलावर विशाल और रौनक ने उसे मारने का प्रयास किया। हमलावरों को पहचानकर राजन ने शोर मचा दिया। 


तभी वहां पर तैनात दरोगा रंजीत ने मोर्चा लेने का प्रयास किया, इस दौरान हुई फायरिंग के बीच वह घायल हो गए। मौके पर फायरिंग के बीच हमलावर विशाल की गोली लगने से मौत हो गई। वहीं, दूसरे हमलावर रंजीत को मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने दबोच लिया। घायल दरोगा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कॉलेज गार्ड पर फायरिंग में जेल आया था राजन  बिजनौर। किरतपुर थाना क्षेत्र के शादीपुर निवासी राजन पुत्र नरपाल ने एक जून को मौलाना अली जौहर कॉलेज के गेट पर बनेड़ा निवासी गार्ड पर फायरिंग कर दी थी, इसी मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए राजन को गिरफ्तार किया और 13 जून को जेल भेज दिया गया था। शुक्रवार को जेल से रिहा होने वाला राजन और दोनों ही हमलावर किसी दौर में रचित गैंग के लिए काम किया करते थे, लेकिन बाद में में बात बिगड़ गई। आपस में फूट पड़ी तो एक दूसरे की जान के दुश्मन हो गए।  


घर पर फायरिंग का बदला लेने पहुंच गया था हमलावर....


बिजनौर। जेल से छूटने वाला राजन और रौनक हरिद्वार में काम किया करते थे, इसी बीच दोनों दोनों में रंजिश हुई। जिसे लेकर रौनक ने अपने साथी विशाल के साथ जेल से रिहाई के वक्त राजन पर हमला कर दिया। हालांकि राजन तो बच निकला, लेकिन फायरिंग के बीच गोली लगने से विशाल की मौके पर ही मौत हो गई।शुक्रवार की शाम किरतपुर थाना क्षेत्र के राजन पुत्र नरपाल निवासी गांव शादीपुर की जेल से रिहाई हुई। इसी बीच अपनी गैंग के साथ हीमपुर दीपा निवासी रौनक पुत्र धर्मेंद्र और विशाल पुत्र दीपक शर्मा निवासी बिशनपुरा थाना स्योहारा ने फायरिंग शुरू कर दी। खुद पर हमला होते देख राजन जेल के अंदर की ओर भागा। इसी बीच गोली लगने से विशाल की मौके पर ही मौत हो गई।




बताया गया कि विशाल पर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं जो की आपराधिक प्रवृत्ति का भी बताया जा रहा है। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दूसरे हमलावर रौनक को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। इस हमले में जेल वार्डन दरोगा रंजीत सिंह के भी हाथ में गोली लगी, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन के अनुसार राजन और रोनक हरिद्वार में काम किया करते थे, वहीं पर किसी बात को लेकर इनमें रंजीश हो गई। बाद में किसी बात को लेकर राजन ने रौनक के घर पहुंच कर भी फायरिंग कर दी थी। जिस पर नाराज रौनक ने उसे मारने की योजना बनाई और अपने साथी विशाल को लेकर जिला कारागार के गेट तक पहुंच गया। पुलिस ने मौके से दो तमंचे बरामद किए हैं। उधर, जेल पर हमला होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, वहीं जेल की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें