Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 13 जून 2023

लखनऊ के प्रॉपर्टी डीलर की मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर निर्मम हत्या

लखनऊ के प्रॉपर्टी डीलर अमित कुमार की गोली मारकर हत्या ......

लखनऊ। एसपीजीआई थाना क्षेत्र के वृंदावन सेक्टर 6 में प्रापर्टी डीलर अमित कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई।ऑफिस से निकलते ही अमित पर हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। हत्या कर हमलावर मौके से फरार हो गए। एसजीपीजीआई क्षेत्र के वृंदावन कॉलोनी में सोमवार को मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने एक प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी। पीड़ित निगोहां निवासी 32 वर्षीय अमित तिवारी के सिर में गोली मारी गई। उसके दोस्त अतुल को भी हमले में चोटें आईं लेकिन पुलिस इस बात को लेकर अनिश्चित थी कि क्या घाव आग्नेयास्त्र के कारण हुए थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि हमलावर जिस इमारत में उनका कार्यालय है, उस घर से बाहर निकलने का इंतजार कर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया, "बदमाश ने पीड़ित पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं और एक गोली उसके सिर में लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।"


डीसीपी पूर्वी हिरदेश कुमार ने कहा, "डॉक्टर अभी तक अतुल के घावों के कारण का पता नहीं लगा पाए हैं। दोनों को मेडिकल जांच और इलाज के लिए एपेक्स ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है।" उन्होंने कहा कि वह मामले की चल रही जांच की निगरानी कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "फॉरेंसिक विभाग और पुलिस की अन्य शाखाओं के विशेषज्ञ घटनास्थल पर हैं। हम घटना से संबंधित सबूत और विवरण एकत्र कर रहे हैं।" पीड़िता पर जानलेवा हमले के कारण। 


अमित, अपने दोस्त के साथ, एक प्रॉपर्टी डीलर के रूप में काम करता था और वृंदावन योजना कॉलोनी के सेक्टर 17 में उसका कार्यालय था। रात करीब 9 बजे अमित और अतुल दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर निगोहां स्थित अपने घर के लिए निकले। डीसीपी ईस्ट ने कहा कि पुलिस अभी तक पीड़ित पर की गई कुल राउंड फायरिंग का पता नहीं लगा पाई है। उन्होंने कहा, "पीड़ित के सिर में गोली लगी थी, जो एक महत्वपूर्ण अंग था और इस चोट के कारण उसकी मौत हो गई।"

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें