Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 13 जून 2023

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का शूटर रहे गैंगस्टर खान मुबारक की इलाज के दौरान मौत

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का शूटर रहे  गैंगस्टर खान मुबारक की इलाज के दौरान मौत.....

त्तर प्रदेश के माफियाओं में शुमार मुख़्तार अंसारी से लेकर अतीक अहमद के क्राइम किस्से चर्चित हैं। उसी तरह गैंगस्टर खान मुबारक की भी दहशत इलाहाबाद और आसपास के इलाकों में थी। अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की शह मिलने के बाद उसने उसने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उसके दहशत की खेती को खाद देने में बड़े भाई जफर सुपारी का बड़ा हाथ था। वह अंडरवर्ल्ड का कुख्यात चेहरा रहा है। कुख्यात माफिया खान मुबारक  डॉन छोटा राजन का शूटर रहा है। खान मुबारक क्रिकेट मैच के दौरान अंपायर को गोली मारने से चर्चा में आया था। खान मुबारक अम्बेडकर नगर जिले का रहने वाला था 


खान मुबारक ने अंपायर की इसलिए कर दी थी हत्या....

खबरों के मुताबिक, इलाहाबाद विश्वविद्यालय से अंग्रेजी साहित्य में एमए की पढ़ाई के दौरान ही खान मुबारक ने रनआउट देने पर अंपायर को गोली मारकर सनसनी फैला दी थी। बताया जाता है कि क्रिकेट मैच में शामिल खान मुबारक बैटिंग कर रहा था और रन आउट हो गया। गैंगस्टर खान की अपील पर अंपायर ने ध्यान नहीं दिया। इस पर माफिया खान मुबारक का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उसने अंपायर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इलाहाबाद में एक पोस्ट आफिस लूट और मामूली विवाद में अंबेडकर नगर में एक भट्ठा व्यवसायी व ट्रांसपोर्टर ऐनुद्दीन की हत्या कर दी थी। 


जरायम की दुनिया में खान मुबारक का साथ भाई ने दिया.....

खान मुबारक के साथ उसके भाई जफर सुपारी ने दिया। उसी ने खान मुबारक को पहली बार अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से मिलवाया। छोटा राजन गैंग का हिस्सा बनने के बाद उसने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के खिलाफ गैंग खड़ा किया। उसके भाई जफर सुपारी ने सिर्फ 15 साल की उम्र में गांव के ही एक लड़के की हत्या कर दी थी।


काला घोड़ा कांड से लाइम लाइट में आया खान मुबारक.....

16 अक्तूबर 2006 को मुंबई के काला घोड़ा क्षेत्र में दो कैदियों को पेशी के लिए लेकर जा रही पुलिस वैन अंधाधुंध फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया गया था। बदमाश आसानी से फरार हो गए। बाद में चौंकाने वाला खुलासा हुआ। दाऊद और छोटा राजन के बीच गैंगवार की वजह यह घटना बनी थी। शूटर इलाहाबाद के निकले। उस अपराध में खान मुबारक, जफर मुबारक और बच्चा पासी को मुंबई पुलिस ने अरेस्ट किया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें