Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 13 जून 2023

इंसानियत हुई खत्म:5 साल के मासूम की फोड़ी आंखें,नाले में फेंका अधजला शव,बलि देने की आशंका

5 साल के मासूम की फोड़ी आंखें,नाले में फेंका अधजला शव,बलि देने की आशंका.....
 


अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। यहां गायब हुए 5 साल के बच्चे का अधजला शव गांव के बाहर नाले में मिला। इस विभत्स घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।इलाके के लोग अंधविश्वास में बच्चे की बली देने की आशंका जता रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। शव मिलने के बाद परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है।


मिली जानकारी के मुताबिक घटना जिले के जामो थाना क्षेत्र के रेशी गांव की है। जहां रविवार शाम घर के पास आई बारात देखने गया पांच वर्षीय सतेंद्र गायब हो गया। सतेंद्र घर के पास उमराडीह गांव से आई बरात देखने गया था। रात लगभग आठ बजे घर से निकला मासूम काफी देर तक नहीं लौटा तो परिजन तलाश करने में जुट गए। परिजनों ने पूरी रात बच्चे की तलाश की, लेकिन सतेंद्र का कुछ पता नहीं चला।आज सोमवार सुबह सतेंद्र का गांव के बाहर नाले में अधजला शव मिला। ग्रामीणों की जब शव पर नजर पड़ी तो तुरंत इसकी सूचना मृतक सतेंद्र के परिजनों को दी। परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई।


मृतक बच्चे सतेंद्र के पिता जितेंद्र का कहना है कि जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है। उससे लगता है अंधविश्वास में किसी ने मेरे बच्चे की बलि दी है। जितेंद्र ने बताया कि हमारे बच्चे की आंखों को फोड़ दिया गया था। इसके बाद जला दिया गया। आंखें भी किसी केमिकल से जलाकर फोड़ी गई थी। हम चाहते हैं दोषियों की पहचान कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। मृतक के परिजनों ने दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें