Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 13 जून 2023

गुरू और शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मशार:दो बेगम के बाद अब छात्रा को बेगम बनाने की इच्छा,टीचर ने बनाया फर्जी निकाहनामा

गुरू और शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मशार,टीचर ने बनाया फर्जी निकाहनामा.......
 

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर में गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां सद्दाम हुसैन ट्यूशन टीचर ने एक छात्रा का फॉर्म भरने के नाम पर पहले आधार कार्ड लिया फिर उसकी मदद से फर्जी निकाहनामा बनवा लिया। इसके बाद छात्रा के घर जाकर उसके परिवार से कहने लगा कि अब वह उसकी बीवी है। साथ ही उसे जबरन अपने साथ ले जाने की जिद करने लगा। 14 जून को छात्रा का निकाह था, लेकिन जब यह बात गांव में फैली तो छात्रा का निकाह नहीं हो पाया। छात्रा के पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। बरहाल मामले की जांच की जा रही है।


जानें क्या है पूरा मामला.......


गोरखपुर के रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के बड़गो में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनकी बेटी का निकाह 14 जून 2023 को होना था।मोहल्ले का एक लड़का सद्दाम उनकी बेटी को ट्यूशन पढ़ाता था।सद्दाम पहले से शादीशुदा है।वह पूर्व में भी दो निकाह कर चुका है और एक पत्नी उसके साथ रहती भी है।सद्दाम हुसैन ने ऑनलाइन फॉर्म भरवाने के नाम पर बेटी का आधार कार्ड ले लिया और निकाहनामा तैयार करा लिया जो कि फर्जी है। इस बीच जब उसे पता चला कि लड़की का निकाह किसी और से होने जा रहा है तो सद्दाम उनके घर निकाहनामा लेकर पहुंच गया।फिर परिवार से कहने लगा कि वह अपनी बेटी को उसके साथ भेज दें,क्योंकि अब वह उसकी बीवी है।परिवार ने उस समय तो सद्दाम को घर से निकाल दिया, लेकिन यह बात हर जगह फैल गई और जब इस बात का पता लड़के वालों को चला तो उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया।


पीड़ित पिता ने बताया कि 14 जून को उनकी बेटी का निकाह था।कार्ड भी बांट दिए गए हैं और शादी की पूरी तैयारियां कर ली गई हैं।अब लड़की से लड़के वालों ने रिश्ता तोड़ दिया है तो इससे उनकी काफी बदनामी हो रही है।उधर दूसरी तरफ सद्दाम की बेगम नाजिया निजाम ने लड़की के पिता, भाई और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।नाजिया का कहना है कि निकाह की बात को लेकर लड़की के पिता और भाई सहित कुछ अज्ञात लोगों ने मेरे पति को लाठी-डंडों से मारा।जब मैं बीच बचाव करने गई तो मुझे भी पीटा गया और जान से मार डालने की धमकी दी। रामगढ़ताल थाना प्रभारी शशि भूषण राय ने बताया कि दोनों परिवारों की तरफ से दो मामला दर्ज किया गया हैं।मामले में जांच जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें