Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 23 जून 2023

लड़की का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल,पुलिस ने हफ्तों नहीं लिखी एफआईआर,फांसी लगाकर की आत्महत्या

लड़की का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल.....

बाराबंकी।उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 14 दिन पहले एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश हुई थी। बड़ी मुश्किल के बाद मुकदमा दर्ज हुआ था। आरोपी आपत्तिजनक वीडियो के जरिए लड़की को ब्लैकमेल कर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। परिजन कोतवाली के चक्कर लगाते रहे, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।


आज गुरुवार सुबह लड़की का शव घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन परिजनों ने शव देने से इंकार कर दिया और प्रदर्शन करने लगे। परिजनों का आरोप है कि कई बार कोतवाली के चक्कर लगाने के बाद भी पुलिस ने प्रभावी कार्रवाई नहीं की। दुष्कर्म की कोशिश और शारीरिक शोषण करने वाले युवक के परिजन और युवक खुलेआम कह रहे थे कि चाहे जितना पैसा लग जाए कार्रवाई नहीं होने देंगे।


 

सुबह लगभग चार बजे से मृतका के घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ प्रदर्शन कर रही है। मौके पर पहुंचे सीओ हैदरगढ़ और कोतवाल लालचंद सरोज परिजनों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं मगर परिजन उनसे बार-बार कह रहे हैं कि अगर कार्रवाई की होती तो लड़की फांसी लगाकर जान नहीं देती। रोते बिलखते परिजन बार-बार बेहोश हो रहे हैं। पुलिस आधे घंटे के अंदर आरोपी युवक समेत पूरे परिवार को जेल भेजने का आश्वासन दे रही है मगर परिजन मानने को तैयार नहीं हैं। कोतवाल लालचंद सरोज ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। परिजनों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें