Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 23 जून 2023

घर के अंदर चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया खुलासा, 3 युवतियां, 2 पुरुष गिरफ्तार

 घर के अंदर चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया खुलासा,सभी गिरफ्तार....

म‌ऊ।उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा किया है। यहां से तीन युवतियां और दो पुरुष पकड़े गए हैं। पुलिस को छापेमारी में आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं। पुलिस जब आरोपियों को पकड़कर ले जाने लगी तो इलाके के लोग मौके पर जमा हो गए, लेकिन जब सेक्स रैकेट के बारे में पता चला तो वो सन्न रह गए।


पुलिस को किसी ने फोन पर जानकारी दी कि नगर कोतवाली क्षेत्र के हनुमान नगर भीटी में एक मकान में लंबे अरसे से देह व्यापार का धंधा चल रहा है। देह व्यापार के धंधे का सरगना मकान मालिक है। सूचना मिलते ही स्थानीय ने महिला पुलिस कर्मियों के साथ मकान पर धावा बोला। मकान के अंदर जब पुलिस पहुंची तो कमरों के दरवाजे अंदर से बंद मिले। बंद दरवाजों को खुलवाने के लिए पुलिस को काफी मेहनत करनी पड़ी। एक दरवाजा न खुलने पर पुलिस ने उसे तोड़ दिया। इसके बाद तीन युवती और दो पुरुष पकड़े गए।


सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने बताया कि हनुमान नगर भीटी में हरिनंदन नामक व्यक्ति के मकान से पांच लोग पकड़े गए हैं। इसमें तीन युवतियां और दो पुरुष हैं,जो कि देह व्यापार में संल्पित थे। इन्हें हरिनंदन सुविधाएं मुहैया करा रहा था। हिरासत में लिए गए लोगों में मकान मालिक भी है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। जो आपत्तिजनक चीजें मिली हैं, उनकी जांच की जा रही है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें