Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 29 जून 2023

माफिया ब्रदर्स के 'दी एंड' के बाद भी उनके गुर्गों का आतंक बरक़रार,अपने आपको अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील का आदमी बताने वाले शेरा खान का धमकी भरा ऑडियो मिला

खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील का आदमी बताने वाला शेरा खान....

प्रयागराज। 17 साल की उम्र से खून की नदियां बहाने वाले माफिया अतीक अहमद की बीते माह 15 अप्रैल को ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। अतीक अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन अभी भी उसके ऐसे गुर्गे हैं जो अतीक के परिवार के लिए अपनी जान दे सकते हैं और जान ले भी सकते हैं। ऐसे ही अतीक के एक गुर्गे शेरा खान का ऑडियो सामने आया है। ऑडियो में शेरा जीशान गद्दी को धमकी दे रहा है। जीशान पर भी मारपीट, धमकी, रंगदारी और बमबाजी के कई मुकदमे दर्ज हैं। जीशान और शेरा के बीच इलाके में रंगदारी को लेकर वर्चस्व की लड़ाई चलती है। ऑडियो में कई चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं, जिस पर पुलिस ने गंभीरता से जांच शुरू कर दी है।


जो ऑडियो सामने आया है उसको सुनकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अतीक ने ऐसे-ऐसे खतरनाक अपराधी पाले थे, जिनका कनेक्शन मुम्बई अंडरवर्ल्ड से भी है। शेरा खान कहता है कि वो 15 साल से बदमाशी की लाइन पकड़ चुका है और उसके बारे में जानना हो तो यूट्यूब सर्च कर लेना। हम छोटा शकील के आदमी है। हम और हमारे बाप दादा शुरू से अतीक अहमद का सपोर्ट करते हैं। अतीक अहमद के लिए जान दे सकते हैं तो ले भी सकते हैं, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि कोई भी गद्दी बिरादरी का हो कुछ कह के अपने घर चला जाएगा।


ऑडियो में शेरा जिस जीशान गद्दी को बम मारने की धमकी दे रहा वो भी आपराधिक किस्म का है। माफिया अतीक अहमद के घर के पास रहने वाला जीशान गद्दी पर भी मारपीट, हत्या का प्रयास समेत दर्जन भर मुकदमे दर्ज हैं। पिछले साल जीशान ने रंगदारी के लिए अतीक के चचेरे भाई के घर पर बम और गोलियों से हमला किया था, जिसमें जीशान जेल भी गया था। जीशान ने एक बार दारोगा की वर्दी पहन कर इलाके में कई लोगों को धमकाया था और अपनी फोटो वायरल की थी। जीशान भी अपना वर्चस्व कायम रखने के लिए अक्सर इलाके में बमबाजी कर दहशत फैलाता रहता है।


अपने आपको अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील का आदमी बताने वाला शेरा खान प्रयागराज के बक्शी बाजार इलाके में रहता है। लगभग 5  साल पहले शेरा ने फिल्म अभिनेता सलमान खान के मैनेजर को फोन करके धमकी दी थी, जिस पर शेरा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। मुंबई पुलिस शेरा को प्रयागराज से गिरफ्तार करके ले गई थी। जमानत पर बाहर आने के बाद शेरा ने एक दर्जन वारदातों को अंजाम दिया, इसमें फायरिंग, बमबाजी, रंगदारी, धमकी और मारपीट शामिल है। मौजूदा समय में शेरा के खिलाफ दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है। शेरा खुद अपनी गैंग चलाता है। गैंग में करेली, अकबरपुर, चकिया के दर्जनों लड़के शामिल हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें