Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 16 जून 2023

भाजपा नेता पर प्रशासन का शिकंजा, पुलिस ने कुर्क की 11 करोड़ की अवैध संपत्ति

पुलिस ने कुर्क की 11 करोड़ की अवैध संपत्ति...

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है।मोरना से चार बार के निर्विरोध ब्लाॅक प्रमुख भाजपा नेता अनिल राठी की करोड़ों की संपत्ति को कुर्क करने के आदेश जारी करते हुए 5 स्थानों पर मौजूद संपत्ति पर नोटिस बोर्ड लगा दिए गए हैं। शुक्रवार को तहसील अधिकारियों द्वारा पुलिस की मौजूदगी में की गई कार्रवाई से हड़कंप मच गया है।


भोपा थाना क्षेत्र के गांव करहेडा निवासी ब्लाॅक प्रमुख अनिल राठी के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई के तहत 11 करोड 17 लाख 30 हजार की संपत्ति को अवैध रूप से अर्जित करने को लेकर भोपा थाना क्षेत्र के गांव करहेड़ा, ककराला और ककरौली थाना क्षेत्र के गांव बेड़ा सादात और करौली में मौजूद संपत्ति पर नोटिस बोर्ड लगा दिया गया हैं। जानसठ तहसीलदार संजय सिंह, नायब तहसीलदार जसविंदर सिंह के नेतृत्व में की गई कार्रवाई से हड़कंप मच गया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार 2003 में आरोपी सुनील, अनिल, ब्रह्मपाल निवासी करहेड़ा, उदयवीर निवासी बेहड़ा सादातम, सुशील मूंछ निवासी गांव मथेडी थाना रतनपुरी, राजेंद्र निवासी छपार, किशन शर्मा निवासी नेपाल के विरुद्ध 2003 में अवैध मिलावटी शराब तैयार करने तथा विभिन्न प्रकार के नामों के रैपर तैयार कर बोतल पर चस्पा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था। बाद में हुई गैंगस्टर की कार्रवाई के चलते अवैध रूप से संपत्ति अर्जित करने तथा संपत्ति को रिश्तेदारों के नाम करने को लेकर ब्लॉक प्रमुख अनिल राठी की संपत्ति पर कुर्क करने के नोटिस के तहत बोर्ड स्थापित कर 90 दिनों के भीतर संपत्ति का ब्यौरा देने को कहा गया है। वहीं कुख्यात सुशील मूंछ के मकान की पिछले दिनों कुर्की हो चुकी है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें