Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 26 मई 2023

शर्मनाक: प्रोफेसर की छात्रा से गंदी डिमांड,मुझे सिर्फ टच करने दो बीएड और टीईटी दोनों पास करा दूंगा

गुरु और शिष्य के रिश्तों को कलंकित करने का आरोपी प्रोफेसर संदीप सिंह....
 

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से शर्मसार करने का मामला सामने आया है। गुरु और शिष्य के रिश्तों को कलंकित करने का वीडियो वायरल हो रहा है। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के एक कॉलेज के कलयुगी प्रोफेसर का अपने ही छात्रा से आपत्तिजनक डिमांड करने और शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो में प्रोफेसर कह रहा है कि सिर्फ मुझे टच करने दो बीएड और टीईटी दोनों पास करा दूंगा। वायरल वीडियो का संज्ञान कॉलेज के प्रिंसिपल आलोक सिंह ने लेते हुए संबंधित प्रोफ़ेसर को नोटिस भेजकर कार्रवाई किए जाने की कवायद शुरू कर दी है।शिक्षा के मंदिर में जब शिक्षकों द्वारा इस तरह की हरकत का वीडियो सामने आने लगे तो बदनामी निश्चित है।


वायरल वीडियो टीडी कॉलेज के इतिहास विभाग के प्रोफेसर प्रदीप सिंह का बताया जा रहा है। जहां वायरल वीडियो में प्रदीप सिंह स्नातक की छात्रा से परीक्षा में पास करवाने के बदले शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर दे रहा है। कह रहा है कि एक बार में कुछ नही होगा, कर लो, सिर्फ मेरे साथ रिलेशन रखो, फिर जो चाहोगी मिलेगा, बाजार में बहुत सारी दवाइयां आती है। डरी हुई छात्रा किसी तरह हिम्मत करके अपने मोबाइल से बातचीत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में छात्रा के परिजनों ने थाने में अभी तक कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है। इस मामले में कॉलेज के प्रिंसिपल आलोक सिंह ने प्रोफेसर से स्पष्टीकरण मांगा है।


गुरु और शिष्य के रिश्तों को कलंकित करने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विश्वविद्यालय से जुड़े जौनपुर के टीडी कॉलेज के इतिहास विभाग के एचओडी संदीप सिंह स्नातक की छात्रा से किस की मांग कर रहे है।फिर उसे अपने साथ सेक्स करने के लिए ऑफर कर रहे है। इसके बदले BED और TET का वादा किया गया।कहा जा रहा है की एक बार में कुछ नही होगा, कर लो... सिर्फ मेरे साथ रिलेशन रखो... फिर जो चाहोगी मिलेगा ?  इसके बाद टीचर की इन तमाम हरकतों से परेशान होकर स्टूडेंट ने उनकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। अब प्रिंसिपल आलोक सिंह ने प्रोफेसर से स्पष्टीकरण मांगा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें