Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 30 मई 2023

कई सालों से राधा कृष्ण होटल में जिस्मफरोसी का धंधा कराया जाता था, पुलिस ने दिसंबर, 2022 में मारा था, छापा

राधा कृष्ण होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, कर्मचारियों समेत 14 लड़कियों और 16 लड़कों को किया गया,गिरफ्तार...

 होटल में चल रहा था,जिस्मफरोशी का धंधा...
पैसे की चाहत ने इंसानों को अंधा बना दिया है। मऊ के जिस होटल में जिस्मफरोसी का धंधा किया जाता था, उसका नाम होटल स्वामी राधा कृष्ण रखा है। लोग भगवान से भी नहीं डरते कि उनके नाम पर ऐसा घिनौना कृत्य करूंगा तो उसका परिणाम क्या होगा ? यदि ईश्वर में जरा सी भी आस्था है तो ऐसा कुकृत्य नहीं करना चाहिए। होटल राधा कृष्ण में पुलिस की छापेमारी के बारे में सीओ सिटी सजय मिश्रा ने बताया कि रेलवे स्टेशन के सामने और रोडवेज स्टेशन के बगल में सड़क पर राधा कृष्ण होटल है। पुलिस को शिकायत मिली थी कि यहां लड़के-लड़कियों से देह व्यापार कराया जा रहा है। यूपी के मऊ जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। 

नगर कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज बस स्टेशन के बगल में राधाकृष्ण होटल में चल रहे अवैध देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। सीओ सिटी के नेतृत्व में पुलिस ने इस होटल में छापा मारा है। बताया जा रहा है काफी समय से होटल में अवैध देह व्यापार चल रहा था। पुलिस की इस छापेमारी में होटल के कमरों से कुल 14 युवतियों और 16 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार गए सभी युवक और युवतियों को पुलिस मऊ नगर कोतवाली में लेकर आई है। सभी के खिलाफ नगर कोतवाली मऊ में देह व्यापार के संबंध में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है। पुलिस की इस कार्रवाई से मऊ के अन्य होटलों में हड़कम्प मचा हुआ है।  

देह व्यापार के लिए होटल मालिक अलग से लेता था,पैसा...

इस छापेमारी में पुलिस ने होटल के कुछ कर्मचारियों को भी पकड़ा है। साथ ही वहां के रजिस्टर को भी अपने हिरासत में लिया है। पुलिस ने अनुसार, इस देह व्यापार के लिए होटल मालिक पैसा लेता था, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी यह घटना मऊ जिले के थाना कोतवाली क्षेत्र में रोडवेज बस स्टेशन के बगल में संचालित राधा कृष्ण होटल की है। इसके पहले भी दिसंबर साल 2022 में इसी होटल में पुलिस ने छापा मारकर युवक और युवतियों को पकड़कर उनके खिलाफ कार्रवाई की थी। इस पूरी छापेमारी के बारे में सीओ सिटी सजय मिश्रा ने बताया, “रेलवे स्टेशन के सामने और रोडवेज स्टेशन के बगल में सड़क पर राधा कृष्ण होटल है। पुलिस को शिकायत मिली थी कि यहां लड़के-लड़कियों से देह व्यापार कराया जा रहा है। हमने महिला पुलिसकर्मियों के साथ होटल में अचानक रेड किया।”

कर्मचारियों सहित 14लड़कियां और 16लड़के होटल के विभिन्न कमरों में पकड़े गए...

सीओ सिटी सजय मिश्रा ने बताया, “होटल में करीब 14 लड़कियां और 16 लड़के कर्मचारियों सहित विभिन्न कमरों में पकड़े गए हैं। होटल का रजिस्टर और बाकी चीजें लाई गई है। उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है। देह व्यापार के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया जाएगा और उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की यह छापेमारी हजम नहीं हुई। क्योंकि किसी भी शहर में किसी भी होटल में कोई भी होटल स्वामी और मैनेजर बिना स्थानीय पुलिस के संरक्षण से जिस्मफरोसी का धंधा कर ही नहीं सकता। परन्तु पुलिस के दावे को तो मानना ही पड़ेगा। चूँकि बड़े पैमाने पर रेंज हाथ होटल में लड़के और लड़कियां पकड़ी गई है तो पुलिस जो दावा करेगी, उसे सभी को स्वीकार करना होगा।     

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें