Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 30 मई 2023

300 करोड़ की ड्रग्स बरामद,फिर मिला नशे का बड़ा जखीरा

नोएडा के शहर के पास सेक्टर ओमेगा स्थित जज सोसायटी में विदेशी नागरिकों द्वारा चलाई जा रही थी ड्रग्स फैक्ट्री.....

ग्रेटर नोएडा : शहर के पाश सेक्टर ओमेगा स्थित जज सोसायटी में विदेशी नागरिकों द्वारा चलाई जा रही एक और ड्रग्स फैक्ट्री का स्वाट टीम ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से दो विदेशी नागरिकों की किया गिरफ्तार। मौके पर ड्रग्स फैक्ट्री चलती हुई मिली है। आरोपियों के पास से करीब 200 करोड़ की 30 किलो ड्रग्स मिली है। छापेमारी अभी भी जारी है।जानकारी के अनुसार, ​कमिश्नरेट पुलिस द्वारा नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत पुलिस ने सेक्टर ओमेगा स्थित जज सोसायटी से दो विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए विदेशी नागरिकों के कब्जे से करीब 200 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की गई है। ​पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। 


16 मई भी पकड़ी गई थी 300 करोड़ की ड्रग्स.....


आपको बता दें कि विगत 16 मई को थाना बीटा-2 पुलिस ने गत दिनों 300 करोड़ रुपए की ड्रग्स के साथ पकड़े गए नाइजीरिया मूल के एक आरोपी को पकड़ा था। इस आरोपी को पुलिस ने आज ही रिमांड पर लिया था। एसीपी पवन गौतम ने सोमवार को विशेष न्यायालय एनडीपीएस में याचिका देकर ड्रग्स गिरोह के मुख्य आरोपी चिड़ी इजीअग्वा के 7 दिन की पुलिस रिमांड की मांग की थी। सुनवाई के पश्चात न्यायालय ने एक दिन की पुलिस रिमांड मंजूर की।


थाना बीटा-2 पुलिस ने आज मुख्य आरोपी चिड़ी इजीअग्वा को पुलिस रिमांड पर लिया। रिमांड पर आरोपी से पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि वह लोग ड्रग्स तैयार करने के लिए कच्चा माल, केमिकल आदि कहां से और किस से खरीद कर लाते थे। इसके अलावा वह ड्रग्स तैयार करने के बाद उसे कहां-कहां खपाते थे और इसकी एवज में पैसा किस तरह से लिया जाता था।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें