Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 14 मई 2023

प्रयागराज से प्रतापगढ़ के रास्ते में लग्जरी गाड़ी के अंदर चलती कार में महिला से दरिंदो ने किया गैंगरेप

गैंगरेप की शिकार महिला की शिकायत पर पुलिस द्वारा मुकदमा न लिखा चर्जाचा का विषय बना हुआ है, हाई प्रोफाइल मामला होने के चलते इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने को नहीं है,तैयार...

गैंगरेप की शिकार महिला का नहीं लिखा जा रहा है,मुकदमा...

संगम नगरी प्रयागराज से प्रतापगढ़ लग्जरी गाड़ी में महिला से गैंगरेप की घटना से पुलिस महकमें में तहलका मच गया है। क्योंकि चलती गाड़ी में इंश्योरेंस एडवाइजर महिला के साथ सामूहिक दुष्नकर्हींम की घटना ने सबको हिलाकर रख दिया है इंश्योरेंस एडवाइजर महिला चीखती रही और उसके साथ दरिंदो ने उसे अपनी हबस का शिकार बनाते रहे, उसके चीखने और चिल्लाने का उन पर कोई असर नहीं हुआ।दरिंदो का दिल नहीं पसीजा। बल्कि अपनी हबस मिटाने के बाद कार धीमी कर उसे तड़पने के लिए सड़क पर धकेल दिया गया कार से सड़क पर बदहवास महिला फेंक कर कार चलती बनी तो सड़क पर तड़पती महिला को देखकर स्थानीय लोगों ने सहारा उसे सहारा दिया। 


सूचना पर पहुँची आपात सेवा UP-112 पहुँची और उसने एम्बुलेंस से पीड़ित महिला को मेडिकल कालेज भेजवाया। सबसे चौकाने वाली बात यह है कि सामूहिक दुष्कर्म की शिकार महिला दो दिनों से न्याय की फरियाद लेकर कोतवाली से एसपी ऑफिस तक भटक रही है, पर उसे खबर लिखे जाने तक न्याय नहीं मिल सका। नगर कोतवाली प्रतापगढ़ के चिलबिला में प्रयागराज अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग- 330 पर कार सवार युवकों ने अपनी हबस मिटाने के बाद उसे चलती कार में फेंक दिया था। ऐसी घटना पर भी कोतवाली नगर की पुलिस संवेदनहीन बनी है तो आम घटना पर कोतवाली नगर की पुलिस से न्याय की उम्मीद करना बेईमानी होगी। 


केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के अमेठी की रहने वाली ब्राह्मण महिला प्रयागराज में रहकर एक इंसयोरेन्स कम्पनी में एडवाइजर का काम करती है। पीड़ित महिला ने बताया कि इंश्योरेंस के लिए लोगों से फोन कर पॉलिसी बेचने का काम करती है। प्रयागराज के राहुल नाम के रसूखदार व्यवसाई से भी इंश्योरेंस के बाबत बात हुई थी पीड़िता के मुताविक 12 मई को देर शाम फोन करके पॉलिसी लेने और दो अन्य साथियों का भी बीमा कराने के लिए उसे लालच दिखाया, जिसके बाद महिला आरोपियों के बताए स्थान पर पहुँची, बिना उससे कुछ बताये ही आरोपी राहुल उसे कार में बैठा लिया और उसे झांसा दिया कि वह अपने अन्य मित्रों से से बीमा कराने के लिए उसे उन लोगों से मिलाने ले जा रहा है। आरोपी राहुल ने महिला को झांसा देकर कार में बैठा लिया और कार चल पड़ी। 


कार जैसे ही स्पीड भरी तो महिला को अनहोनी की आशंका सताने लगी महिला ने कार से उतरने का प्रयास किया तो उसे सिविल लाइन में छोड़ने की बात कर गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी गई, लेकिन कार झूसी की ओर चल पड़ी जिसके बाद महिला को अनहोनी की आशंका होने लगी तो उसने आरोपियों से पानी के लिए गाड़ी को रोकने की बात कही, जिस पर आरोपी राहुल ने पानी की बोतल उस महिला को दिया और पानी पीने के कुछ देर बाद ही मूर्छित हो गई, जिसके बाद चलती गाड़ी में दरिंदगी शुरू कर दी और बारी-बारी दुष्कर्म करते रहे देर रात गाड़ी प्रतापगढ़ शहर को पार करते हुए चिलबिला पहुँची, जहाँ ट्रकों के पास गाड़ी धीमी हुई तो किसी तरह कार गेट खोल गई और महिला सड़क पर गिर गई। महिला के गिरते ही कार सवार दरिन्दों ने कार की रफ्तार तेज कर दी और वो लोग भाग निकले पीड़ित महिला का मेडिकल होने के बाद भी पुलिस द्केवारा मुकदमा न लिखा जाना चिंतनीय है  


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें