Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 8 मई 2023

बसपा मुखिया मायावती को लेकर ओपी राजभर ने दी महागठबंधन को सलाह, भाजपा को हराने का बताया प्लान

बसपा मुखिया मायावती को लेकर ओपी राजभर ने दी महागठबंधन की सलाह......
 


स्ती।सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर रविवार को पार्टी प्रत्याशियों का समर्थन करने बस्ती पहुंचे थे।ओपी राजभर ने प्रत्याशियों के लिए जनता से वोट मांगे।इस दौरान ओपी राजभर ने गैर भाजपा दलों की विपक्षी एकता पर बड़ा बयान दिया है।ओपी राजभर ने कहा कि महागठबंधन के मंच पर एक साथ अखिलेश, नीतीश, सोनिया और मायावती आ जाएं और मुझे फोन आए तो मैं एक घंटा पहले ही पहुंच जाऊंगा। 


ओमप्रकाश राजभर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सुझाव देते हुए कहा कि भाजपा को हराने के लिए सबसे पहले उत्तर प्रदेश में गठबंधन मजबूत करना होगा। राजभर ने कहा कि दिल्ली का रास्ता यूपी से होकर गुजरता है।इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को समर्थन मांगने मायावती के पास जाना चाहिए।


ओपी राजभर के मायावती के प्रति अचानक बदले सुर


बहुजन समाज पार्टी से नजदीकियों के सवाल पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि राजनीति में कुछ भी असंभव नहीं है।ओपी राजभर बसपा मुखिया मायावती का गुणगान करते रहे।ओपी राजभर ने कहा कि मायावती की बसपा राष्ट्रीय पार्टी है। गठबंधन को मजबूत करने और भाजपा को रोकने के लिए मायावती को ही आगे रखना पड़ेगा। बता दें कि मायावती के प्रति ओपी राजभर का सुर बदले-बदले नजर आए।


बता दें कि ओमप्रकाश राजभर कुछ दिन पहले भाजपा से नजदीकियों को लेकर सुर्खियों में थे।सियासी गलियारे में कयास लगने लगे थे कि ओपी राजभर भगवा खेमे में जा सकते हैं।ओपी राजभर ने लग रहे कयासो को दरकिनार करते हुए कहा कि मैं अपनी पार्टी का विधायक दल का नेता हूं।सरकार से काम पड़ने पर मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के पास जाता हूं।हमारी मुलाकात समस्याओं का समाधान कराने के लिए होती है।महागठबंधन पर ओपी राजभर के बयान से लगता है कि मिशन 2024 की रूपरेखा बननी शुरू हो गई है।अब तो आने वाला समय बताएगा कि महागठबंधन की तरफ से पीएम पद की प्रत्याशी मायावती होंगी या फिर और कोई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें