Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 31 मई 2023

मानसिक तौर पर पीड़ित पति ने कुल्हाड़ी व चाकू से गोदकर की पत्नी की निर्मम हत्या

मानसिक तौर पर पीड़ित पति ने कुल्हाड़ी व चाकू से गोदकर की पत्नी की निर्मम हत्या.....

हाथरस- पति ने पत्नी की चाकुओं से गोदकर की हत्या, पत्नी की हत्या कर पति हुआ घर से फरार, महिला की मौत से परिवार में मचा कोहराम, सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम भेजा, मुरसान कोतवाली क्षेत्र के खौदुआ गांव की घटना। यूपी के महोबा में मंगलवार देर रात युवक ने कुल्‍हाड़ी व चाकू  से हमलाकर पत्‍नी की हत्‍या कर दी। हत्‍या के बाद आरोपित फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुल‍िस ने मौके से साक्ष्‍य एकत्र करने के बाद शव को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा है। 


युवक ने रात के समय कहासुनी के बाद पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित घर से भाग निकला। पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।श्रीनगर थाना क्षेत्र के ज्योरइया गांव निवासी 35 वर्षीय कमलेश कुशवाहा खेती और मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता है। 


पड़ोसी उपेंद्र ने बताया कि मंगलवार रात को कमलेश अपनी पत्नी अनीता व सात साल के बच्चे के साथ किसी शादी समारोह में गए थे। वहां से यह लोग देर रात वापस आए थे। रात करीब 12 बजे के बाद उनके मकान से दंपती के बीच झगड़ा होने की आवाज आ रही थी। उसे दौरान कमलेश ने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से चार-पांच वार सिर व सीने पर कर दिए। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। 


आरोपित रात को ही घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया।पड़ोसियों की सूचना पर बुधवार सुबह थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। एसएसआई देवेंद्र पांडेय ने बताया कि महिला का शव आंगन में पड़ा मिला था, उसके सिर और सीने में कई धारदार हथियार से हमला किए जाने के निशान हैं। पड़ोसियों ने बताया कि कमलेश मानसिक तौर पर बीमार भी रहता है, पत्नी उसे कई जगह इलाज कराने भी ले जा चुकी थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें