Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 31 मई 2023

अब ऑनलाइन गेम के जरिये धर्मांतरण के प्रयास का हुआ खुलासा,मौलवी समेत दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अब ऑनलाइन गेम के जरिये धर्मांतरण के प्रयास का हुआ खुलासा....

अब ऑनलाइन गेम के जरिये धर्मांतरण का मामला सामने आया है। गाजियाबाद में बेहतर स्कोर की तरकीब बताने के बहाने 17 साल के एक किशोर का धर्म परिवर्तन करा दिया गया। इसके बाद, किशोर जिम के बहाने रोज पांच वक्त की नमाज पढ़ने जाने लगा। पिता ने स्थानीय मस्जिद के मौलवी समेत दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। किशोर जैन समाज से है।

रिपोर्ट में किशोर के पिता ने बताया कि दो साल पहले ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान उनका बेटा मुंबई के बद्दो नामक युवक के संपर्क में आया था। दोनों में घंटों बातें होने लगी। बद्दो उसे व्हाट्सएप और ई-मेल से धार्मिक सामग्री भेजने लगा। धीरे-धीरे बेटे का ब्रेनवाश कर दिया गया।

बेटा दिन में पांच बार जिम के बहाने घर से बाहर जाने लगा, तो पिता को शक हुआ। एक दिन उन्होंने पीछा किया, तो वह मस्जिद जाता मिला। बेटे ने कहा, वह धर्म बदल चुका है। संजय नगर मस्जिद के इमाम से बात हो गई है। अगर उसे घर से निकाला तो वह मस्जिद में ही रह लेगा। 


मौलवी ने दी थी सूचना : एसीपी


एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का बताया कि मामला दर्ज किया गया है। आरोपी मौलवी ने भी कुछ दिन पहले सूचना दी थी कि मस्जिद में किशोर नमाज पढ़ने आ रहा है। इसकी भी पड़ताल कराई जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें