Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 31 मई 2023

हाईवे पर थाने के सामने तेज रफ़्तार कार ने सिपाही को मारी जोरदार टक्कर

हाईवे पर थाने के सामने तेज रफ़्तार कार ने सिपाही को मारी जोरदार टक्कर से घायल रामा यादव...

लखनऊ-प्रयागराज राजमार्ग पर कोहड़ौर थाने के सामने बेकाबू कार ने सड़क पार कर रहे एक सिपाही को टक्कर मार दी। घटना के बाद चालक कार सहित भाग निकला। चिलबिला की ओर तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से कई लोग बाल-बाल बचे। सिपाही की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया।


गाजीपुर जनपद के करेंडा थाना क्षेत्र के बेलासी गांव निवासी रामा यादव (50) कोहड़ौर थाने में सिपाही के पद पर कार्यरत हैं। मंगलवार दोपहर कांधरपुर जाने के लिए बाइक लेकर निकले। थाने के सामने सड़क पार करते समय चिलबिला की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी।


इससे सिपाही रामा यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में थानाध्यक्ष ने पुलिसकर्मियों की मदद से सिपाही को कोहड़ौर अस्पताल भेजा। हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज रेफर कर दिया। घटना के बाद कार का पुलिसकर्मियों ने पीछा भी किया लेकिन वह चिलबिला पहुंचने के बाद गायब हो गई। सोनावां में भी घटना के बाद भाग रही कार की चपेट आने से कुछ लोग बाल-बाल बचे। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार की तलाश की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें