Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 9 मई 2023

बेटी की एक दिन बाद आनी थी बरात,सिलेंडर लीक होने से लगी भीषण आग, कपड़े-फर्नीचर सब जलकर हुए राख

बेटी की एक दिन बाद आनी थी बरात ,सिलेंडर लीक होने से लगी भीषण आग....
 

म‌ऊ। उत्तर प्रदेश के ‌म‌ऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के शिशवा गांव में मंगलवार को एक ग्रामीण के घर में गैस सिलेंडर लीक होने की वजह से मड़ई में आग लग गई। परिवार के लोग आग पर काबू पाते कि तब तक आग से पूरी मड़ई जलने लगी। मड़ई में रखा हुआ लाखों का सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने दो घंटे की मशक्कत से आग पर काबू पाया।

मिली जानकारी के अनुसार जिले मधुबन थाना क्षेत्र के शिशवा गांव के ताराचंद्र चौहान पुत्र बुद्ध चौहान खेती किसानी करते हैं, जिससे परिवार का भरण पोषण होता है। 10 मई को ताराचंद्र की बेटी रेखा की शादी है। मंगलवार दोपहर मड़ई के बाहर बारातियों के लिए हलवाई मिठाई बना रहे थे। इसबीच गैस सिलिंडर लीक हो गया और आग लग गई। हलवाई और परिवार के लोग कुछ समझ पाते कि आग से पूरी मड़ई जलने लगी, जिससे शादी के लिए रखा कपड़ा, बर्तन, राशन, फर्नीचर सामान जलकर राख हो गया। 

पीड़ित ताराचंद्र ने बताया कि आग लगने से लगभग तीन लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया।फायर बिग्रेड को सूचना देने के बाद भी वह नहीं पहुंची। ग्रामीणों की मदद से लगभग दो घंटे की मशक्कत से आग पर काबू पाया गया। वहीं आग लगने की सूचना पर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि राजू चौहान मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी मधुबन तहसील प्रशासन को दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें