Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 2 मई 2023

माफिया ब्रदर्स की हत्या के बाद पहली बार प्रयागराज पहुंचे सीएम योगी कहा ये प्रकृति सबका हिसाब करती

माफिया डॉन ब्रदर्स की हत्या के बाद पहली बार प्रयागराज पहुंचे  सीएम योगी ....
  

प्रयागराज।देश का बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड फिर माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद से प्रयागराज सुर्खियों में है। अतीक हत्याकांड के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मंगलवार पहली बार प्रयागराज पहुंचे। सीएम ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। ये प्रकृति है सब का हिसाब करती है कभी अपराध करके कोई बचा नही है आज नही तो कल सभी का हिसाब होना है 


प्रयागराज में बोले सीएम योगी आज प्रदेश में कर्फ्यू नहीं, दंगा नहीं, उत्तर प्रदेश में सब ओर चंगा ही चंगा है, क्योंकि सरकार की कार्रवाई 'जीरो टॉलरेंस' नीति पर है.सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रयागराज अपनी आध्यात्मिक और न्याय पाने की धरती के तौर पर जाना जाता है।तुलसीदास ने कहा था कि जो जैसे कर्म करता है, वैसा फल पाता है। सीएम ने कहा कि जिस प्रयागराज में न्याय मिलता है, कुछ लोगों ने उसे नाइंसाफी और अत्याचार का शिकार बना दिया था। ये प्रकृति सबका हिसाब करती है। प्रयागराज कभी निराश नहीं होने देता।


सीएम योगी ने कहा कि आज हमारे नगर सेफ सिटी हो रहे हैं। आज युवाओं के हाथों में तमंचा नहीं है,क्योंकि उन्हें तमंचे का दुष्परिणाम पता है। सीएम ने कहा कि आज उनके हाथ में टैबलेट है और यह टैबलेट उसके टैलेंट को टेक्नोलॉजी से जोड़ेगा। सीएम योगी ने कहा कि प्रकृति न किसी पर अत्याचार करती है और न किसी अत्याचार को स्वीकार करती है। सबका हिसाब बराबर करके रख देती है। सीएम ने कहा कि जिस प्रयागराज के संगम में डुबकी लगाकर लोग अपने जन्म और जीवन को धन्य करते हैं, जहां लोग न्याय प्राप्त करने की अभिलाषा से आते हैं, उस धरती को कुछ लोगों ने अन्याय व अत्याचार का शिकार बना दिया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें