Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 4 मई 2023

सीएम योगी ने भोजपुरी में युवाओं को साधा कहा-बलिया में घर बा त कौना बात के डर बा

बलिया में दहाड़े बाबा कहा -बलिया में घर बा त कौना बात के डर बा ...

बलिया।सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार दोपहर बाद बलिया में दूसरे चरण में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर शहर के एससी कॉलेज के मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित किया। सीएम ने महर्षि भृगु, शहीद मंगल पांडेय के साथ ही सेनानी चित्तू पांडेय और पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की धरा को नमन करते हुए संबोधन की शुरुआत करते हुए कहा कि बलिया की माटी में बलिदानी क्षमता है।  इसीलिए वो देश में सबसे पहले आजाद हुआ था। सीएम योगी ने महर्षि भृगु, शहीद मंगल पांडेय, सेनानी चित्तू पांडेय पूर्व पीएम चंद्रशेखर की धरा को नमन किया सीएम योगी ने बलिया के लोगों की ओर से बोले जाने वाले सूत्र वाक्य बलिया में घर बा त कौना बात के डर बा बोलकर निकाय चुनाव में स्थानीय लोगों को साधा।सीएम ने कहा कि वर्ष 2017 से पहले जानबूझ कर बलिया के विकास को बाधित किया जा रहा था।अब बलिया ब्याज समेत अपनी कीमत वसूल रहा है। सीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले युवाओं के हाथ में कट्टा दिया जाता था। अब युवाओं का टैलेंट देख उन्हें रोजगार दिया जा रहा है।


सीएम योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए लोक नायक जय प्रकाश नारायण के पूर्व प्रधानमंत्री चंदखशेखर ने लड़ाई लड़ी। सीएम ने अपने संबोधन में केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रख उनके विजन की खूब प्रसंशा की।बलिया से ही शुरू हुए उज्ज्वला योजना की खूबी को गिनाया,आयुष्मान योजना और फ्री राशन योजना को गिनाया,देश में 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन दिया जा रहा है, जिसमें 15 करोड़ लोग यूपी के हैं। प्रधानमंत्री के विजन को यूपी सरकार मिशन के रूप में लेकर कार्य कर रही है।सीएम योगी से पहले परिवहन राज्य मंत्री दयाशंकर सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 75 वर्षों में जो विकास नहीं हुआ उसे योगी आदित्यनाथ सरकार ने पांच वर्षों में किया।महर्षि भृगु कॉरिडोर हो या सड़कों का निर्माण कार्य सब तेजी से चल रहा है। कई वर्षों बाद बलिया में ट्रिपल इंजन की सरकार बनेगी। बलिया में सपा सरकार में हुए सीवरेज घोटाले की जांच करवा रहा हूं। पूर्व मंत्री सलाखों के पीछे होंगे।


राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने कहा कि बलिया में अगर ट्रिपल इंजन की सरकार होती तो आज विकास में पीछे नहीं होता। अगर आप लोग नगरपालिका व टाउन एरिया में विकास चाहते हैं तो भाजपा के प्रत्याशी को जिताएं। हम लोगों का प्रयास है कि यूपी का अंतिम जिला विकास में सबसे आगे रहे। राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि मुख्यमंत्री हमारे बीच में आ गए हैं। अब निश्चित हो गया कि बलिया में भाजपा के सभी प्रत्याशी जीतेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें