Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 25 मई 2023

बसपा की मुखिया मायावती का बयान,संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति से न कराने पर बहिष्कार अनुचित

बसपा की मुखिया मायावती का बयान,संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति से न कराने पर बहिष्कार अनुचित....
 

लखनऊ।पूर्व मुख्यमंत्री बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती नए संसद भवन के उद्घाटन के मामले को लेकर मोदी सरकार के पक्ष में हैं। मायावती ने कहा है कि बसपा ने देश में जनहित मुद्दों पर हमेशा सभी का समर्थन किया है चाहे कांग्रेस की सरकार हो या भाजपा की। 28 मई को संसद के नए भवन के उद्घाटन को भी पार्टी इसी संदर्भ में देखते हुए इसका स्वागत करती है।


पूर्व सीएम मायावती ने कहा कि राष्ट्रपति द्वारा उद्घाटन नहीं कराए जाने को लेकर बहिष्कार अनुचित है। संसद भवन को सरकार ने बनवाया है।इसके उद्घाटन का अधिकार भी सरकार को ही है। मायावती ने कहा कि इस मामले को आदिवासी महिला के सम्मान से जोड़ना भी अनुचित है। यह उन्हें निर्विरोध न चुनकर उनके विरुद्ध उम्मीदवार खड़ा करते वक्त सोचना चाहिए था।


पूर्व सीएम मायावती ने कहा कि देश को समर्पित होने वाले कार्यक्रम अर्थात नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह का निमंत्रण मुझे मिला है किंतु बैठकों में व्यस्तता होने के कारण मैं उसमें शामिल नहीं हो पाऊंगी। इसके लिए बधाई। बता दें कि देश के विपक्षी दलों ने राष्ट्रपति से नए संसद भवन का उद्घाटन न कराए जाने को अनुचित करार देते हुए कार्यक्रम का बहिष्कार किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें