Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 10 अप्रैल 2023

सेक्स रैकेट संचालिका और पुलिसकर्मियों का WhatsApp चैट वायरल, 80 हजार में 15 दिन के लिए लड़कियों के सौदे होने की बात से पुलिस महकमें में मचा हडकंप

सेक्स रैकेट संचालिका और पुलिसकर्मियों का WhatsApp चैट वायरल...

कानपुर। सोशल मीडिया पर पुलिस विभाग की शर्म की तोप से धज्जियां उड़ाने वाला कुछ WhatsApp चैट वायरल हुआ है। इन सभी चैट में पुलिसवाले की देह व्यापार संचालिका से बातचीत है। चैट में पुलिसकर्मी कह रहे हैं कि 15 दिन के लिए अच्छी लड़कियां चाहिए। लड़कियों का सौदा 80 हजार में भी हो गया। चैट में सेक्स रैकेट संचालिका दावा कर रही है कि उसने दरोगा के लिए लड़कियां मंगवाई हैं। सेक्स रैकेट संचालिका और दारोगा का व्हाट्सएप चैट वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है।

80हजार में 15दिन के लिए लड़कियों के सौदे से पुलिस महकमें में मचा हडकंप...

पूरा मामला कानपुर के थाना जाजमऊ क्षेत्र का है। चैट्स में दारोगा के लिए गोरखपुर से लड़कियां मंगवाने की बात कही जा रही है। दरोगा और सेक्स रैकेट संचालिका प्रिया के बीच के बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। WhatsApp स्क्रीनशॉट में दरोगा संचालिका से सेक्स वर्कर की मांग कर रह रहा है। दरोगा कह रहा है कि पत्नी घर चली गई है, सेक्स वर्कर को घर भेज दो। जब तक पत्नी नहीं आती है, रोज आऊंगा। 


वायरल हुईं चैट्स दरोगा प्रमोद कुमार और सिपाही गौरव के नाम से हैं। चैट में सिपाही सेक्स रैकेट संचालिका से लड़कियों की डिमांड कर रहा है। साथ ही उनके फोटो मंगवाकर रेट भी तय कर रहा है।दूसरी चैट में दरोगा अपनी पत्नी के घर से जाने की बात कहकर सेक्स रैकेट संचालिका से लड़की मंगवा रहा है। उससे लड़की की कीमत 80 हजार रुपए तय करता है। वायरल चैट की पुष्टि rameshrajdar.in नहीं करता है। क्या सभ्य समाज में ऐसा करना उचित है ? कानून की रक्षा करने वाला जब ऐसी घटिया हरकत करे तो समाज में निश्चित रूप में आयेगी, जिसे कोई नहीं रोक सकता। पुलिस के दामन और उसकी खाकी वर्दी पर ऐसा दाग लगाना जिससे समूचे महकमें की इज्जत दांव पर लग जाये, ऐसे पुलिस कर्मियों को बर्खास्त कर देना चाहिए और उन पर मुकदमा लिखकर सलाखों के पीछे पहुंचा देना चाहिए 


वायरल चैटिंग का संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड ने जांच का आदेश दिया हैं। पुलिस आयुक्त ने कहा कि अगर ये चैट सही पाई गईं तो आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।सूत्रों के मुताबिक दरोगा के संरक्षण में थाना जाजमऊ और चकेरी में चार सेक्स रैकेट चल रहे हैं। इसके लिए महीना देने के साथ-साथ दरोगा को नई-नई लड़कियां उपलब्ध कराई जाती है। कानपुर के थाना जाजामऊ में तैनात एक दरोगा गौरव और सेक्स रैकेट संचालिका प्रिया के बीच के बातचीत का WhatsApp स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। देखना है कि जो पुलिस वाले आम नागरिकों के साथ ऐसे अपराध में सख्ती दिखाते त्वरित कार्यवाई करते हैं, वो पुलिस वाले अपने साथी पुलिस कर्मियों के साथ कितनी मुश्तैदी के साथ कार्यवाई करते हैं...??? 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें