Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 6 अप्रैल 2023

डी0पी0आर0ओ प्रतापगढ़ रविशंकर द्विवेदी के घर आई खुशियों की लहर, एक और भाई का हुआ सहायक चकबंदी अधिकारी पड़ पर चयन

सरकारी नौकरी में बेटों के चयन से माता पिता फूले नहीं समा रहे हैं, बोले- बच्चे ही भविष्य होते हैं, ये बात उनके बच्चों ने ये साबित कर दिखाया...

सुल्तानपुर निवासी निर्भय द्विवेदी को मुख्यमंत्री ने नियुक्ति पत्र देकर किया सम्मानित...

प्रतापगढ़। सुल्तानपुर के बरवारीपुर निवासी निर्भय द्विवेदी का चयन उत्तर प्रदेश अधीनस्थ चयन आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा में सहायक चकबंदी अधिकारी के पद पर हुआ निर्भय द्विवेदी के पिता बंसराज द्विवेदी द लाइफ इंश्योरेंस कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया में चीफ लाइफ इंश्योरेंस एडवाइजर तथा माता शांति द्विवेदी घर की संचालिका है निर्भय द्विवेदी ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, गुरुजनों एवं बड़े भाई निश्चय द्विवेदी और भाई रविशंकर द्विवेदी को दिए। 


बंशराज द्विवेदी के तीन बच्चे पहले से विभिन्न जगहों पर सेवाएं दे रहे हैं निर्भय पांच भाइयों में चौथे नंबर पर हैं इनके सबसे बड़े भाई रवि शंकर द्विवेदी जिनका उत्तर प्रदेश लोक सेवा चयन आयोग में वर्ष- 2017 में जिला पंचायत राज अधिकारी के पद पर हुआ है और वर्तमान में प्रतापगढ़ जिले के डीपीआरओ हैं निर्भय के भाई निखिल द्विवेदी का चयन- 2019 में वन क्षेत्राधिकारी के रूप में हुआ हैं निर्भय के सबसे छोटे भाई शिवम द्विवेदी का चयन- 2022 में लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा में चयन प्रवर्तन अधिकारी के पद पर हुआ है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें