Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 6 अप्रैल 2023

एसपी का अपराधियों पर प्रकोप, तीस लाख के अवैध गांजा व ट्रक सहित तीन अन्तर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार

जनपद में जनता की माने तो लंबे समय के बाद पहली बार ऐसा एसपी आया है जिसके असहायों की सही रूप में हो जारही मदद तो किसी भी प्रकरण में तत्काल प्रभाव से कार्रवाई होती दिख रही है...

तेजतर्रार पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल शर्मा...

जौनपुर। कुशल व तेज कार्रवाई के चलते प्रदेश में सिंघम नाम से बुलाए व पहचाने जाने वाले तेजतर्रार पुलिस अधीक्षक डा. अजय पाल शर्मा जब से जिले की कमान संभाले हैं अपराधियों की नींद तथा उनका जीना हराम हो चुका है। या तो अपराधी जिला छोड़ चूके हैं या जेल की सरण ले रखे हुए हैं। एसपी की लगातार कार्रवाई व प्रशासनिक व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखने के साथी ही जिले भर में थानों चौकी क्षेत्र पर भी पैनी नजर रखते हुए जनपद वासियों को चैन की सांस दे रखे हैं। 


जनपद की जनता की सुने व उनकी बातों का जिक्र करें तो जनपद में लम्बे समय के बाद पहली बार कोई ऐसा पुलिस अधीक्षक डा. अजय पाल शर्मा के रूप में आया है, जिसके चलते कमजोर, असहाय की भरपूर मदद तो हो ही रही है साथ ही साथ न्याय अन्याय का निस्तारण भी जबरदस्त वह भी तत्काल प्रभाव से होता दिख रहा है। उसी क्रम में पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाए जा रहे अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई के क्रम में मुंगराबादशाहपुर थाना पुलिस ने एसटीएफ मुख्यालय लखनऊ के उपनिरीक्षक अतुल चतुर्वेदी के सहयोग से डीसीएम पर लाद कर ले जाए जा रहे दो कुंतल पचास किलो अवैध गांजा के साथ तीन तस्करों को गिरफतार करने में सफलता हासिल की है। बरामद गांजा की बाजारू अन्तर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 30 लाख रुपए बताई गई है। 


प्रेस को जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि एसटीएफ मुख्यालय लखनऊ के उपनिरीक्षक अतुल चतुर्वेदी मय टीम थाना परिसर में मौजूद रहे तथा मुंगराबादशाहपुर पुलिस को बताया कि मुखबिर खास से सूचना मिली है कि एक डीसीएम पर प्रयागराज की ओर से गांजा लाया जाया जा रहा है। उक्त सूचना पर विश्वास करके संयुक्त टीम द्वारा प्रयागराज की तरफ से आने वाले वाहनों की सघन रुप से चेकिंग की गयी जिसके परिणाम स्वरुप एक डीसीएम में 8 बोरी एवं एक थैले में अवैध रूप से रखा  गांजा जिसकी तौल करने पर 2 कुंटल 50 किग्रा मिला बरामद किया गया। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को अपनी अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की। 


पुलिस की पूछताछ में गिरफ्त में आए अभियुक्तों ने अपना नाम पता दिवाकर निषाद ग्राम गढवा थाना अहिरौला जिला आजमगढ ,अनिल कुमार सिंह निवासी ग्राम पडवा थाना फतनपुर जिला प्रतापगढ तथा राजीव कुमार निवासी सोरायपदा थाना अजीतमन जिला औरेया बताया। तलाशी लेने पर दो अदद मोबाइल फोन मिले। पुलिस ने प्रयोग में लाई गई डीसीएम ट्रक को अपने कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही करने में जुट गई है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में प्रभारी थानाध्यक्ष उपनिरीक्षक पन्ने लाल यादव, उपनिरीक्षक एसटीएफ मुख्यालय लखनऊ मय टीम अतुल चतुर्वेदी, हे०कां० ओमप्रकाश मिश्रा, संजीव कुमार सिंह का० गया प्रसाद पटेल, सुनील यादव, लक्ष्मण यादव शामिल रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें