Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 1 अप्रैल 2023

अठारह वर्षीय बेटे की हार्टअटैक से मौत के सदमें को बाप बर्दाश्त न कर सका, खुद को गोली से उड़ाया

एक ही साथ हुई पिता पुत्र की अंतेष्टि, रिटायर्ड इंजीनियर पिता नागेन्द्र प्रताप सिंह पर पहाड़ सा बनकर टूट पड़ा मुसीबतों का बोझ...

पुत्र की मौत को सहन न कर सके पिता, खुद को गोली से उड़ाया...

राजधानी लखनऊ के अलीगंज में 18 वर्षीय युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। उसके पिता यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर सके और उन्होंने लाइसेंसी रायफल से खुद को गोली मार ली। उनकी भी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने रायफल को जब्त कर लिया है और मामले की पड़ताल कर रही है। प्रभारी निरीक्षक अलीगंज नागेश उपाध्याय के मुताबिक मूल रूप से सीतापुर के कमलापुर जयरामपुर निवासी सूरज प्रताप सिंह (50) लखनऊ में मौसम बाग कॉलोनी की 'गोपाल मोहन हाउसिंग सोसायटी' में रहते थे। उनके परिवार में रिटायर्ड इंजीनियर पिता नागेन्द्र प्रताप सिंह, पत्नी रूबी, बेटे श्रीकांत सिंह व कृष्णकांत सिंह थे।


जानकारी के अनुसार सुबह छोटे बेटे कृष्णकांत (18) के सीने में अचानक दर्द उठा। परिवारीजन उसे अस्पताल ले जाते, तब तक उसकी सांसें थम गईं। घर पर आए निजी अस्पताल के डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस पर सूरज फफक पड़े। कृष्णकांत की मौत की सूचना पर रिश्तेदार व परिचित घर पहुंचे। सभी अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच सूरज अचानक लोगों के बीच से उठकर अपने कमरे में चले गए। कोई कुछ समझ पाता, तभी कमरे से गोली चलने की आवाज आई। श्रीकांत व अन्य लोग कमरे में पहुंचे तो सूरज खून से लथपथ पड़े मिले। सूरज प्रताप के मुंह के निचले हिस्से में लगी गोली सिर के पिछले हिस्से से निकल गई थी। पास ही नागेन्द्र प्रताप सिंह की लाइसेंसी रायफल पड़ी थी। घटना की सूचना पर एसीपी अलीगंज आशुतोष कुमार, इंस्पेक्टर नागेश उपाध्याय पहुंचे और शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें