Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 26 अप्रैल 2023

पति और बेटे की कब्र पर आ सकती है शाइस्ता, सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी तैनात, माफिया अतीक अहमद का एक और बेटा जांच के दायरे में

पति और बेटे की कब्र पर आ सकती है,शाइस्ता...

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश को दहला देने वाला संगम नगरी में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद दो माह से फरारी काट रही माफिया अतीक अहमद की पत्नी लेडी डाॅन शाइस्ता परवीन की तलाश में पुलिस दबिश पर दबिश दे रही है, लेकिन लेडी डॉन पुलिस के हाथ नहीं आ रही है। इसी बीच सादे कपड़े में पुलिसकर्मियों को कसारी मसारी कब्रिस्तान के पास तैनात किया गया है। 


आशंका है कि पुलिस निगरानी हटने पर लेडी डाॅन शाइस्ता अतीक और जेनब फातिमा अपने पति अशरफ की कब्र पर आ सकती हैं। पुलिस चकिया से लेकर हटवा तक नजर गड़ाए हुए है। उमेश पाल हत्याकांड में अब नया मोड़ आ गया है। अतीक अहमद का बड़ा बेटा लखनऊ जेल में बंद उमर भी हत्याकांड के जांच के दायरे में आ गया है। एसटीएफ के एनकाउंटर में मारा जा चुका असद उमेश पाल हत्याकांड से एक दिन पहले 23 फरवरी को लखनऊ जेल में उमर से मिला था। उमर और असद की मुलाकात को साजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। 


पुलिस उमेश पाल हत्याकांड में हवाला कनेक्शन पर भी जांच कर रही है। जानकारी मिली है कि उमेश पाल हत्याकांड में खर्च करने के लिए एक करोड़़ 20 लाख रुपए 13 जनवरी को हवाला के जरिए अतीक की पत्नी लेडी डॉन शाइस्ता परवीन तक पहुंचे थे। रुपए पहुंचाने का जरिया अधिवक्ता खान सौलत हनीफ बना था,जो उमेश पाल अपहरण कांड में नैनी जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा है। खान सौलत को उमेश पाल हत्याकांड की साजिश मामले में भी पुलिस ने शामिल किया है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें