Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 26 अप्रैल 2023

सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी आमीन उर्फ छोटू गिरफ्तार

आरोपी आमीन उर्फ छोटू को पुलिस ने गिरफ्तार किया...

कानपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने बाबूपुरवा इलाके से आमीन नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। आमीन ने डायल 112 पर मैसेज कर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी भेजी थी,जिसके बाद लखनऊ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को नापसंद करता था और उसे फंसाने के लिए उसने यह सारा खेल रचा था।


बाबूपुरवा के एसीपी संतोष कुमार ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 25 अप्रैल को सुबह डायल 112 पर मोबाइल से एक कॉल आई थी, जिसमें मुख्यमंत्री को धमकी दी गई थी। इस सूचना पर पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आमीन उर्फ छोटू निवासी बेगमपुरवा, बाबूपुरवा को गिरफ्तार किया गया, जिसके कब्जे से मोबाइल और सिम बरामद हुए हैं। उसने बताया कि उसने मोबाइल चोरी कर यह धमकी दी थी। एसीपी ने कहा कि युवक अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को फंसाना चाहता था, इसीलिए उसने उनका फोन चोरी कर धमकी भरी कॉल की।


एसपी ने बताया कि जांच के दौरान जब पुलिस ने मोबाइल फोन के मालिक से पूछताछ की तो पता चला कि उनका फोन गायब हो गया था। जांच में आगे पता चला कि आमीन उर्फ छोटू नाम का युवक अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को पसंद नहीं करता था, क्योंकि वह इस रिश्ते से नाखुश थे। आमीन पर मोबाइल चोरी का मुकदमा दर्ज कर अन्य गंभीर धाराएं लगाई जा रही हैं और उसने सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को फंसाने के लिए ही सीएम को धमकी दी थी। युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और बुधवार को कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेजा जाएगा।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें