Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 26 अप्रैल 2023

माफिया अतीक के भाई अशरफ ने जहां काटा था फरारी के दिन, वहीं पहुंचा गुड्डू मुस्लिम, पश्चिम बंगाल में मिली लोकेशन

मोस्ट वांटेड बमबाज गुड्डू मुस्लिम...

प्रयागराज। अशरफ की जुबान से निकला मेन बात ये है कि ये आखिरी शब्द अबूझ पहेली बन गया है।पहेली इसलिए क्योंकि अशरफ क्या कहना चाह रहा था, ये भी पता नहीं चल पाया और बमबाज गुड्डू मुस्लिम कहां है, ये भी पता नहीं चल रहा है। कभी महाराष्ट्र, कभी छत्तीसगढ़ तो कभी पश्चिम बंगाल में गुड्डू की लोकेशन मिलती है। यूपी एसटीएफ को जानकारी मिली है कि गुड्डू मुस्लिम पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में ही कहीं पर छिपा हुआ है। यूपी एसटीएफ की एक टीम तीन दिन से गुड्डू मुस्लिम की तलाश में पश्चिम बंगाल में डेरा डाल रखा है। साथ ही कई जगहों पर छापेमारी भी कर रही है। सूत्रों के मुताबिक एसटीएफ गुड्डू मुस्लिम के बहुत पास पहुंच गई है। 


एसटीएफ को शक है कि अतीक की पत्नी शाइस्ता भी गुड्डू के साथ है। बीते कुछ दिनों से यूपी में शाइस्ता को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही थी, लेकिन शाइस्ता नहीं मिल रही है। फिर यह कहा जाने लगा कि शाइस्ता किसी मुस्लिम बाहुल्य इलाके में छिपी है।एसटीएफ को अंदेशा है कि शाइस्ता यूपी में न होकर गुड्डू मुस्लिम के साथ पश्चिम बंगाल में ही है। इसी वजह से एसटीएफ की टीम में महिलाकर्मी भी है। बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के सात आरोपियों में अरबाज, विजय चौधरी उर्फ उस्मान, असद और मोहम्मद गुलाम का एनकाउंटर हो चुका है। पांच लाख का इनामी गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान अभी फरार चल रहे हैं।                                      


बमबाज गुड्डू मुस्लिम माफिया अतीक अहमद का खास गुर्गा था। उमेश पाल हत्याकांड में गुड्डू बमबाजी कर रहा था। एसटीएफ को शक है कि जिस तरफ फरारी के समय अतीक का भाई अशरफ पश्चिम बंगाल में छिपा हुआ था, उसी तरह गुड्डू मुस्लिम भी यहीं पर छिपा हो सकता है। गुड्डू ने अतीक के किसी करीबी के यहां पर शरण ली है। उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक अन्य आरोपी साबिर के बारे में भी पता चला है कि वह मुंबई फरार हो गया है। साबिर अतीक का वही गुर्गा है, जिसने उमेश पाल पर अंतिम गोली चलाई थी। साबिर अतीक के काफिले में चलने वाली गाड़ियों को चलाया था।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें