Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 15 अप्रैल 2023

पुलिस कस्टडी में माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या के बाद प्रदेश में हाई अलर्ट,गृह विभाग से लेकर सभी बड़े अफसर अलर्ट...

मेडिकल कराने जाते समय SRN हॉस्पिटल कैम्पस में बदमाशों ने मारी गोली...

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में खौफ का पर्याय बने माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की शनिवार की देर रात उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। जब पुलिस वाले उन्हें स्वरूप रानी हॉस्पिटल मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था।

साबरमती जेल से लाने के बाद माफिया अतीक अहमद और बरेली जेल से अशरफ को प्रयागराज लाने के बाद नैनी जेल में रखा गया था और सुबह अतीक की तबियत अचानक खराब हुई तो अशरफ और अतीक को एक ही वाहन से न्यायालय में हाजिर कराया गया था। कोर्ट में ही माफिया अतीक को सूचना मिली कि उसके बेटे असद और शूटर गुलाम को पुलिस मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया । खबर सुनते ही अतीक अचेत हो गया और कोर्ट रूम में रोने लगा। उस समय उसे उसके भाई अशरफ ने संभाला था। उसी दिन पुलिस ने माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को रिमांड पर लिया था। न्यायालय ने 4 दिन के लिए पुलिस को रिमांड पर दिया था। 

पुलिस इस दौरान माफिया डॉन अतीक अहमद के आतंकी कनेक्शन की तलाश कर रही थी और पूछताछ के आधार पर उसके अलग-अलग ठिकानों की पड़ताल कर रही थी। शनिवार 15 अप्रैल, 2023 की शाम यह खबर आई कि प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना को अंजाम देने वाले हमलवारों को पुलिस ने दबोच लिया। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों हमलावरों ने धार्मिक नारे लगाये और पुलिस की गिरफ्त में आते ही तीनों हमलावरों ने स्वयं के हाथ को ऊपर करते हुए सरेंडर-सरेंडर बोलकर स्वयं को पुलिस के हवाले कर दिया।  

एसटीएफ ने 13 अप्रैल को दोपहर में ही माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम को झांसी में एनकाउंटर के दौरान ने मार गिराया था। 15 अप्रैल की सुबह ही असद अहमद और मोहम्मद गुलाम के शव को दफनाया गया था। इसी दिन शाम को अतीक अहमद और अशरफ अहमद के हत्या किए जाने की जानकारी सामने आई है। गोली मारने वाले हमलावर पत्रकार बनकर अतीक और अशरफ के पास पहुँचे थे। एक हमलावर के गले में मीडिया का पास भी मिला। हमलवारों के पास माइक और आईडी भी मिली। एक असलहा अतीक और अशरफ के शव के पास गिरा मिला। मौके पर ही अतीक और अशरफ की मौत हो गई।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें