Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 26 अप्रैल 2023

जीआरपी-आरपीएफ के उड़ गए होश, यात्री के बैग में मिलीं नोटों की गड्डियां...

यात्री के बैग से बरामद नोटों की गड्डियां...

चंदौली। उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। चुनाव को देखते हुए अपराधियों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी दौरान आरपीएफ और जीआरपी की टीम ने बड़ी सफलता हासिल की है। उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर एक युवक के पास से भारी मात्रा में रुपए मिले है। वाराणसी से हावड़ा जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे साधारण दिखने वाले युवक के पास से 36 लाख रुप‌ए बरामद हुए हैं। युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


वाराणसी के लालपुर का रहने वाला है,युवक...


गिरफ्तार किया गया युवक वाराणसी के लालपुर का रहने वाला है। युवक इतने रुपए अपने साथ लेकर ट्रेन से पश्चिम बंगाल के हावड़ा जा रहा था, लेकिन जांच में दौरान इतनी बड़ी रकम का युवक के पास किसी भी तरह के वैध कागजात नहीं थे। लिहाजा जीआरपी ने इसे गिरफ्तार कर लिया और 36 लाख रुपए को जब्त कर लिया। बता दें कि निकाय चुनाव की वजह से पुलिस और जांच एजेंसियां अलर्ट मोड पर हैं। इसी क्रम में सोमवार की रात आरपीएफ और जीआरपी की टीम डीडीयू जंक्शन पर संयुक्त रूप से चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी उनकी नजर एक साधारण से दिखने वाले युवक पर पड़ी जिसके पास एक भारी भरकम बैग था। 


पाँच सौ रूपये के नोटों से भरा पड़ा था,पूरा बैग...


पुलिस को शक होने पर इस युवक से पूछताछ की गई। पुलिस टीम ने जब इस युवक के बैग को खोला तो दंग रह गई। पूरा बैग 500 के नोटों से भरा हुआ था। युवक के बैग में इतना रुपया देखकर पुलिस भी दंग रह गई। इसके बाद पुलिस टीम इस युवक को पकड़कर जीआरपी थाने लाई। जब्त की गई यह रकम हवाला के जरिए ज्वेलरी बिजनेसमैन की तरफ से वाराणसी से हावड़ा भेजी जा रही थी। डीडीयू जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या 1/2 पर चेकिंग के दौरान जीआरपी-आरपीएफ को यह कामयाबी मिली। ये खेल अक्सर होता है, कभी-कभी मुखबिर की ख़ास सूचना पर पुलिस को कामयाबी मिल जाती है 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें