Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 13 अप्रैल 2023

आतंक का पर्याय बने माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम को यूपी एसटीएफ ने पुलिस मुठभेड़ में किया ढेर, माफिया के बेटे और शूटर दोनों मिल गए, मिट्टी में

माफिया डॉन की निकल गई सारी हेकड़ी, दूसरों की जिन्दगी छीनने वाले अतीक अहमद की जब अपनी बारी आई तो वह गिड़गिड़ाने लगा...

झांसी के जंगल में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए असद और गुलाम... 

झांसी। जिसे लेकर लोग कयास लगा रहे थे, अज उसका इंतजार खत्म हुआ बहुचर्चित अधिवक्ता उमेश पाल हत्याकांड में उत्तर प्रदेश की एसटीएफ ने बड़ी कार्यवाही की है। एसटीएफ ने माफिया अतीक अहमद के बेटे मोहम्मद असद और शूटर मोहम्मद गुलाम को पुलिस मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक यह मुठभेड़ उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में हुई है। एसटीएफ के सूत्रों ने बताया कि मुठभेड़ में दोनों को मार गिराया गया है।

 UPSTF ने माफिया अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम को मुठभेड़ में किया ढेर...

बता दें कि 24 फरवरी 2023 को असद अहमद और मोहम्मद गुलाम समेत सात शूटरों ने दिन दहाड़े प्रयागराज के सुलेमसराय, धूमनगंज इलाके में अधिवक्ता उमेश पाल की गोली और बम मारकर हत्या कर दी थी। उमेश पाल विधायक राजू पाल हत्याकांड का गवाह था। साथ ही विधायक राजूपाल हत्याकांड के बाद गवाह उमेश पाल का अपहरण अतीक अहमद ने कराया था, जिसका ट्सरायल चल रहा था। उमेश पाल को मुकदमें में गवाही देने से मना किया गया था, पर वही नहीं माना तो अतीक अहमद ने उसे रास्ते से हटाने का प्लान बना डाला। फ़िल्मी अंदाज में अधिवक्ता उमेश पाल की घटना को अंजाम दिया गया, जिसे लेकर पूरे प्रदेश में राजनीतिक माहौल गरमा गया था। 

विधानसभा सत्र के दौरान सदन में जब समाजवादी पार्टी ने इस मुद्दे को उठाया तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़े तेवर में चेतावनी दी थी कि मैं माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा। यूपी STF ने बताया कि अतीक अहमद का बेटा असद और मकसूदन का बेटा गुलाम झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपीएसटीएफ की टीम के साथ मुठभेड़ में मारा गया। दोनों पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम था। कल जब माफिया अतीक अहमद को साबरमती जेल से यूपी पुलिस लेकर प्रयागराज के लिए निकली तो रास्ते में अतीक अहमद ने मीडिया के सवालों के जवाब में बोला कि उसे मिट्टी में मिला दिया गया है, अब रगड़ने का कार्य किया जा रहा है। साथ ही अतीक ने योगी सरकार से मीडिया के माध्यम से अपने अंदाज में कहा कि उसके बीबी व बच्चों को न छेड़ा जाए। उन्हें बख्स दिया जाए। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें