Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 13 अप्रैल 2023

बेटे असद के एनकाउंटर की खबर सुनते ही कोर्ट में रोने लगा माफिया डॉन अतीक अहमद

बेटे असद की मौत सुनकर फूट-फूटकर कोर्ट में ही रोने लगा अतीक...

प्रयागराज। देश का बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। यूपी एसटीएफ ने उमेश पाल हत्याकांड का नेतृत्व कर रहे माफिया अतीक के बेटे असद अहमद और एक शूटर मोहम्मद गुलाम को आज झांसी में हुए एनकाउंटर में मार गिराया। जब असद के एनकाउंटर की खबर सामने आई उस समय अतीक अहमद प्रयागराज कोर्ट में था। एनकाउंटर की खबर सुनते ही अतीक और उसका भाई फूट-फूटकर रोने लगे। इससे पहले अतीक ने अपने एनकाउंटर की आशंका जाहिर की थी। 


उमेश पाल हत्याकांड में थी,पेशी... 

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद और भाई अशरफ की आज प्रयागराज सीजेएम कोर्ट में पेशी थी। जहां कोर्ट में यूपी एसटीएफ पूछताछ के लिए दोनों की 14 दिनों की रिमांड मांगी, लेकिन कोर्ट ने 7 दिनों की रिमांड दी है। कल जब यूपी पुलिस माफिया डॉन अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से प्रयागराज के लिए निकली तो उसकी गाड़ी रास्ते में मध्यप्रदेश में ख़राब हो गई तो मीडिया वालों ने अतीक की गाड़ी घेर ली थी, अतीक अपने जीवन से डरा हुआ था, उसे गाड़ी पलटने का भय सता रहा था। अपनी सुरक्षा को लेकर मीडिया वालों को धन्यवाद दिया। साथ ही योगी सरकार से अपने अंदाज में माफिया अतीक ने कहा कि अब वह तो मिट्टी में मिल ही गया है, फिर भी उसे रगड़ा जा रहा है। योगी से बीबी व बच्चो को बख्स देने की गुहार भी लगाई।   


उमेश पाल हत्याकांड को असद ने किया था, लीड... 

बताते चलें कि बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनकी सुरक्षा में लगे दो पुलिसकर्मियों की 24 फरवरी को धूमनगंज थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां और बम बरसाकर हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल हत्याकांड को असद ही लीड कर रहा था। पुलिस असद की तलाश में पिछले डेढ़़ महीने से जुटी थी, लेकिन वह पुलिस को चकमा देते हुए फरार था। आज आख़िरकार पुलिस को असद की झांसी में होने की भनक लगी और एसटीएफ की टीम ने उसका एनकाउंटर कर दिया। अतीक अहमद को क्या इस बात का अंदाजा रहा होगा कि यूपी पुलिस उसे और उसके भाई को सड़क मार्ग से प्रयागराज ले जा रही है, ऐसे में क्या उसके बेटे को यूपी पुलिस मुठभेड़ में मार देगी ? अतीक को इस बार का तो डर था ही, तभी वह बीबी व बच्चों को छोड़कर कार्रवाई करने की दुहाई दे रहा था।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें