Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 4 अप्रैल 2023

अलवर के यशोदा का था गोविंद कुंड में मिला अर्धनग्न शव, दुपट्टे से बंधे थे, हाथ-पैर

अलवर के यशोदा का था, गोविंद कुंड में मिला अर्धनग्न शव...

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा के गोवर्धन के गोविंद कुंड में रविवार को मिले अर्धनग्न महिला के शव की पहचान हो गई है। पुलिस ने शव की पहचान अलवर की रहने वाली यशोदा शर्मा के रूप में की है। पुलिस को महिला की हत्या के विषय में कई महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्या का खुलासा जल्द हो सकता है। महिला के हाथ पैर बंधे थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा था,जो महिला की हत्या की ओर इशारा कर रहे थे। 


इस मामले में पुलिस के हाथ कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे तो पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। थाना प्रभारी ओम हरी वाजपेयी ने बताया की मृतका की शिनाख्त यशोदा शर्मा निवासी डेरा अलवर के रूप में हुई है। उसका विवाह वर्ष- 2019 में हुआ था। महिला के एक ढाई वर्ष की बेटी भी है। पुलिस टीम घटना के खुलासे के नजदीक है। मृत महिला का मायका गांव आन्यौर में परमानद शर्मा के यहां है। पुलिस हत्या के आरोपियों और हत्या के मकसद की जांच में जुटी है।


पुलिस सूत्रों के मुताबिक जांच टीम यशोदा की हत्या के खुलासे के करीब है। गांव आन्यौर से उठाए गए लोगों को भी थाने से अन्य जगह ले जाकर पूछताछ में कई अहम तथ्य सामने आए हैं। यशोदा को लेकर आन्यौर में लगभग 4 वर्ष पहले से तनाव रहा था। मायके के गांव के कुंड से ही शव मिलने बावजूद शिनाख्त में देरी ने जांच की दिशा मोड़ दी। कई पहलुओं के साथ ही पुलिस आन की खातिर हत्या के पहलू पर भी जांच कर रही है। हालांकि थाना प्रभारी ने इस संबंध में कुछ भी कहने से इन्कार कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें