Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 29 मार्च 2023

पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़, पांच गिरफ्तार, दो को लगी गोली, फायरिंग में एक सिपाही भी घायल

पुलिस और एसओजी की कार सवार बदमाशों से मुठभेड़....          

उत्तर प्रदेश के उर‌ई में कोतवाली नगर क्षेत्र के फैक्ट्री एरिया में बुधवार की सुबह पुलिस और एसओजी की कार सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। भागने के प्रयास में बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरु कर दिया। सिपाही फायरिंग में एक सिपाही घायल हुआ है। मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से दो बदमाश घायल हुए हैं। पांच बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।बदमाशों ने कई राज्यों में संगीन अपराधों को अंजाम दिया है। 

एसपी ने बताया कि कार में सवार उनके अन्य साथियों अनीश शेख पुत्र रिजवान शेख, आसिफ शेख पुत्र रिजवान शेख व अर्सलान उर्फ छोटू पुत्र महबूब साव निवासी ग्राम मंडी थाना मंडी जिला उत्तर कन्नड़ कर्नाटक को भी गिरफ्तार कर लिया गया। मुठभेड़ के दौरान कांस्टेबल गौरव के दाहिने हाथ पर गोली लगी है। मौके पर अपराधियों के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, खोखा कारतूस एवं होंडा सिटी गाड़ी बरामद हुई है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों के आपराधिक इतिहास के संबंध में जानकारी की जा रही है। घायल बदमाशों को पुलिस अभिरक्ष में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत खतरे से बाहर है।

पुलिस अधीक्षक डाॅ.ईरज राजा ने बताया कि बुधवार की सुबह एसओजी, सर्विलांस टीम एवं थाना कोतवाली उरई पुलिस द्वारा कानपुर-झांसी नेशनल हाईवे में फैक्ट्री एरिया चौकी ‌‌क्षे‌त्र में चेकिंग की जा रही थी, इसी दौरान कार सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।बदमाशों पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दीजबाव में पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में आरिफ अब्दुल शेख पुत्र रिजवान शेख निवासी नेशनल कालोनी मुडेश्वर थाना मुडेश्वर जिला कारवार कर्नाटक एवं मोहम्मद गौस चंपा पुत्र जैलानी निवासी मोहल्ला हिटलगदडे‌ थाना सिरसी जिला कारवार कर्नाटक के पैरों में गोली लगी जिससे वे घायल हो गए। 
               

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें