Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 5 फ़रवरी 2022

प्रतापगढ़ में नामांकन के बाद सपा प्रत्याशी गुलशन यादव की हत्या का प्रयास, शार्प शूटर ने पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था को धता बताते हुए सटाई पिस्टल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नामांकन के बाद सपा कार्यालय मीराभवन जाते समय सपा उम्मीदवार गुलशन यादव की हत्या करना चाहता था, बेखौफ शार्प शूटर ने सटा दी थी, सपा उम्मीदवार गुलशन यादव को पिस्टल, आरोपी युवक आशू सिंह (जार्डन) मीराभवन का बताया जा रहा है, निवासी 

राजा भैया के साथ शार्प शूटर आशू सिंह की फोटो सोशल मीडिया पर हो रही है,वायरल...

प्रतापगढ़ कुंडा विधानसभा से इस बार सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने कुंडा के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह "राजा भैया" को शिकस्त देने के लिए उन्हीं के सागिर्द रहे गुलशन यादव को उम्मीदवार बनाकर राजनीति को गर्माहट प्रदान की थी। आज कुंडा विधानसभा से जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भैया और प्रदेश अध्यक्ष विनोद सरोज काफी भीड़भाड़ के साथ अफीम कोठी पहुँच कर कुंडा और बाबागंज से अपने-अपने नामांकन किये। उनके नामांकन के बाद समाजवादी पार्टी से गुलशन यादव भी लाव लश्कर के साथ नामांकन स्थल अफीम कोठी पहुँचे और अपना नामांकन किया और नामांकन के उपरांत जब मीराभवन समाजवादी पार्टी कार्यालय के लिए जा रहे थे तो इसी बीच शहर के एक शार्प शूटर आशू सिंह "जार्डन" मौका पाकर गुलशन यादव के पास पहुँचा और उन्हें पिस्टल सटाया ही था कि गुलशन यादव के समथर्क और सुरक्षा में लगी पुलिस आशू सिंह "जार्डन" को दबोच लिया।        


शार्प शूटर आशू सिंह "जार्डन" को कोतवाली नगर की पुलिस ने धर दबोचा...

दर्शल समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार गुलशन यादव कल ही अपने ट्वीटर हैंडिल के माध्यम से अपनी हत्या की शिकायत की आशंका ब्यक्त की थी और डीजीपी उत्तर प्रदेश के साथ-साथ पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ को टैग किया था। सपा उम्मीदवार गुलशन यादव ने सीधे तौर पर कुंडा के बाहुबली विधायक राजा भैया और एमएलसी गोपाल जी का नाम लिखते हुए अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था। साथ ही यह भी लिखा था कि उसके साथ कभी भी अप्रिय घटना घटित हो सकती है। आज वह आशंका सच होती दिखी। नामांकन के बाद सपा उम्मीदवार गुलशन यादव को पिस्टल सटाना सामान्य घटना नहीं है, जबकि जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन को इस बात की जानकारी थी कि आज कुंडा विधानसभा के उम्मीदवार के नामांकन होने हैं। दोनों पक्ष नामांकन करेंगे तो उनके समर्थक भी साथ अवश्य होंगे। 


नामांकन स्थल अफीम कोठी के पास से पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा ब्यवस्था बहुत ही चाक चौबंद करके रखा था।इस बात की भनक शूटर को हो गई थी तभी उसने सपा उम्मीदवार गुलशन यादव के अगले प्रोगाम पर नजर रखा और जैसे ही गुलशन यादव सपा कार्यालय मीराभवन पहुँचे तो भीड़ में शहर का एक शार्प शूटर आशू सिंह "जार्डन" गुलशन यादव के पास पहुँच गया और उसने जैसे ही पिस्टल निकाल कर गुलशन यादव को सटाई वैसे ही गुलशन यादव के समर्थकों ने उसे दबोच लिया और साथ में रही सुरक्षा उसे पकड़ कर कोतवाली पुलिस को दे दियाकोतवाली नगर की पुलिस ने युवक को कोतवाली नगर उठा ले गई और उससे पूँछताँछ कर रही है। सपा उम्मीदवार गुलशन यादव और उनके समर्थकों का कहना है कि शार्प शूटर आशू सिंह "जार्डन" राजा भैया का आदमी है और उनकी गाड़ी से आया था राजा भैया के साथ शार्प शूटर आशू सिंह "जार्डन" की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। 

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें