Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 28 जनवरी 2022

भाजपा ने कुंडा से सिंधुजा मिश्रा, पट्टी से राजेंद्र प्रताप "मोती सिंह", रामपुरखास से नागेश सिंह "छोटे सरकार" और बाबागंज से केशव पासी को दिया टिकट

प्रतापगढ़ में सात विधानसभाओं में चार पर भारतीय जनता पार्टी ने घोषित किये उम्मीदवार,तीन विधानसभाओं पर संशय बरकरार...

कुंडा में राजा भईया के सामने इस बार भाजपा ने सिंधुजा मिश्रा को बनाया प्रत्याशी...

प्रतापगढ़। भाजपा ने शुक्रवार 28 जनवरी, 2022 को 91 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दिया। इसमें प्रतापगढ़ के भी चार उम्मीदवार शामिल हैं। यहां की कुंडा सीट से भाजपा ने सिंधुजा मिश्रा, रामपुरखास से नागेन्द्र सिंह उर्फ छोटे सरकार, बाबागंज से केशव पासी और पट्टी से राजेन्द्र प्रताप उर्फ मोती सिंह को टिकट दिया है। विश्वनाथगंज और प्रतापगढ़ सदर की गठबंधन वाली दो सीटें और रानीगंज की सीट पर उम्मीदवार को लेकर अभी भी संशय बरकरार है। इस बार विश्वनाथगंज और प्रतापगढ़ सदर विधानसभा की सीट पर गठबंधन रहेगा या खत्म होगा, इसे लेकर भी सस्पेंस कायम है यहां उम्मीदवार कौन होगा ? भाजपा का होगा अथवा अपना दल एस का होगा, यह कह पाना मुश्किल हो रहा है इस पर भारतीय जनता पार्टी ने अभी कोई फैसला नहीं किया है।

जनपद प्रतापगढ़ के लिए रानीगंज विधानसभा में इस बार सीटिंग विधायक अभय कुमार उर्फ धीरज ओझा का टिकट बचेगा अथवा काटकर घर वापसी करने वाले पुराने दिग्गज भाजपाई प्रो. शिवकांत ओझा को टिकट मिलेगा ? चार विधानसभाओं का टिकट फाइनल होने के बाद भाजपा ने अपने कोटे वाली सिर्फ रानीगंज विधानसभा सीट के उम्मीदवार की घोषणा न कर यह जता दिया है कि रानीगंज विधानसभा में सीटिंग विधायक के नाम पर सहमति नहीं बन सकी है। उनके टिकट पर अभी भी संदेह बना हुआ है। क्योंकि समाजवादी पार्टी से टिकट कटने के बाद प्रो. शिवाकांत ओझा भाजपा मुख्यालय दिल्ली पहुँचकर प्रदेश प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान के नेतृत्व में भाजपा की सदस्यता ली। तभी से रानीगंज विधानसभा के टिकट को लेकर यह कहा जाने लगा कि सीटिंग विधायक धीरज ओझा का टिकट काटकर प्रो. शिवाकांत ओझा को टिकट दिया जा सकता हैएक दिन पहले ही 27 जनवरी, 2022 को सपा छोड़कर प्रो. शिवाकांत ओझा भाजपा में शामिल हुए हैं। शिवाकांत को भी रानीगंज से प्रबल दावेदार माना जा रहा है। ऐसे में यह संभावना जताई जा रही है कि भाजपा इस सीट पर उम्मीदवार के नाम को लेकर मंथन कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें