Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 5 दिसंबर 2021

प्रतापगढ़ थाना क्षेत्र कंधई के किशुनगंज, हर्ष नगर बाजार में दिनांक 24/11/2021 को मोबाइल की दुकान में हुई चोरी की घटना से संबंधित तीन और अभियुक्त को पुलिसे ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने चोरी के तीस अदद मोबाइल फोन बरामद, तीन दिन पूर्व भी घटना से संबंधित तीस अदद मोबाइल फोन के साथ एक अभियुक्त को किया जा चुका है गिरफ्तार


चोरी की घटना से संबंधित तीन और अभियुक्त को पुलिसे ने किया गिरफ्तार...

दिनांक 24/11/2021 को थाना कंधई पर आवेदक द्वारा यह सूचना दी गई कि दिनांक 23/24/11/2021 की रात्रि में थाना क्षेत्र किशुनगंज, हर्ष नगर बाजार में स्थित उनकी मोबाइल की दुकान में अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गयी है। इस संबंध में थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0-412/2021 धारा-380, 457 भादंवि का अभियोग अज्ञात के विरूद्ध पंजीकृत किया गया था।


पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल द्वारा घटना के शीघ्र अनावरण / अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु संबंधित को कड़े निर्देश दिये गये थे, जिसमें दिनांक 01/12/2021 को उक्त अभियोग से संबंधित 01 अभियुक्त रजनीश सरोज पुत्र राम बहादुर सरोज निवासी असबरन थाना पीपरपुर जनपद सुलतानपुर को 30 अदद मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया गया था। इसी क्रम में कल दिनांक 04/12/2021 को स्वाट टीम, प्रतापगढ़ व थाना कंधई पुलिस द्वारा  मुखबिर खास की सूचना पर उक्त अभियोग से संबंधित 03 अन्य अभियुक्तों  को थाना क्षेत्र कंधई के शिवगढ़ मोड़ के पास से गिरफ्तार कर उनके कब्जे से उक्त अभियोग से संबंधित चोरी के 30 अदद मोबाइल फोन बरामद किये गये। 

 

पूछताछ का विवरण...


गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि हमारे पास से जो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं वे चोरी के हैं। हम तीनों व हमारे दो अन्य साथियों ने मिलकर दिनांक 23/11/2021 की रात्रि को किशुनगंज बाजार में एक मोबाइल फोन की दुकान में चोरी की थी और वहां से चोरी किये मोबाइल फोन को आपस में बांट लिये थे, कुछ दिनों पूर्व हमारा एक साथी रजनीश सरोज कुछ चोरी के मोबाइलों के साथ गिरफ्तार किया गया था, इसी कारण हम लोग भी कहीं भागने के फिराक में थे कि आप लोगों ने पकड़ लिया। शेष मोबाइल हमारे एक अन्य साथी के पास हैं। 


नोट घटना से संबंधित शेष एक अन्य अभियुक्त को भी चिह्नित कर लिया गया है, शीघ्र ही गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी। गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण में अभिषेक पुत्र राजेश कुमार निवासी अर्जुनपुर थाना लम्भुआ, जनपद सुलतानपुर एवं बीरू सिंह पुत्र राज बहादुर सिंह निवासी अर्जुनपुर थाना लम्भुआ, जनपद सुलतानपुर एवं वीरेन्द्र सिंह पुत्र मुकेश सिंह निवासी कुन्दहा थाना सुजानगंज, जनपद जौनपुर। पुलिस टीम में उप निरीक्षक सुरेन्द्र प्रताप सिंह, उप निरीक्षक राधेश्याम, आरक्षी संतोष यादव व आरक्षी रजनेश थाना कंधई जनपद प्रतापगढ़। प्रभारी स्वाट टीम उप निरीक्षक अमरनाथ राय मय टीम जनपद प्रतापगढ़ शामिल रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें