Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 3 नवंबर 2021

सब इंस्पेक्टर की पत्नी से थे दो युवकों के संबंध, अश्लील वीडियो मिलने के बाद पत्नी को मारकर की खुदकुशी

एक दिन पहले दरोगा हीरा सिंह को पत्नी के पहले आशिक ने भेजा था,वीडियो।जिसके बाद सर्विस रिवॉल्वर से पहले पत्नी की हत्या की और फिर स्वयं को गोली मारकर कर लिया,सुसाइड...

पत्नी की हत्या और सुसाइड के बाद जांच में जुटी MPपुलिस... 

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में पनवार थाना प्रभारी के रूप में पदस्थ एसआई हीरा सिंह द्वारा पत्नी की हत्या करने के बाद खुदकुशी करने के मामले में नया खुलासा हुआ है। सिटी कोतवाली पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के मोबाइल में पुलिस को अश्लील वीडियो व फोटो मिले हैं। एसआई की पत्नी का दो युवकों से प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है। पहले प्रेमी ने दूसरे प्रेमी के साथ देखकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया था और ब्लैकमेल करने लगा था। वारदात के एक दिन पहले आरोपी ने यही वीडियो सब इंस्पेक्टर और उसकी पत्नी को भेजे थे। इसके बाद वह ब्लैकमेल करने लगा। चर्चा है कि पहला प्रेमी 3 साल से संपर्क में था जबकि दूसरा प्रेमी कुछ माह पहले ही महिला के संपर्क में आया था। कोतवाली पुलिस केस दर्ज कर दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इस समाज में अजीबोगरीब घटनाएं देखने व सुनने को मिल जाती है। किसी पुलिस वाले की पत्नी के दो-दो आशिक होंगे,ये बात आसानी से हजम नहीं होती। 


पुलिस को अनूपपुर के संजय सिंह आर्मो ​​​​​​(वर्ष-25) के साथ एसआई की पत्नी से अफेयर की जानकारी मिली थी। इसके बाद अनूपपुर के ही दूसरे आरोपी सोनू यादव (वर्ष-33) के बारे में ​इनपुट मिला। ऐसे में दोनों के​ खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए एक टीम अनूपपुर भेजी गई। जहां दोनों आरोपियों को पकड़कर शहडोल लाया गया। जानकारी के अनुसार सब इंस्पेक्टर की पत्नी के 2 पुरुषों से अवैध संबंध थे। पहले प्रेमी संजय आर्मो के साथ 3 साल से महिला संपर्क में रही। वहीं, कुछ माह पहले सोनू यादव से भी नजदीकियां बढ़ गई थीं। संजय आर्मो को यह मंजूर नहीं था। संजय ने दोनों के अश्लील वीडियो-फोटो बना लिए थे। पुलिस का दावा है कि वारदात वाले दिन से एक दिन पहले दरोगा हीरा सिंह के मोबाइल पर पत्नी के अश्लील वीडियो व फोटो मिले थे। दूसरे युवक के साथ पत्नी का फोटो व वीडियो देखते ही हीरा सिंह ने आपा खो दिया। इसके बाद बाइक से ही चलकर वह शहडोल पहुंच गया था। यहां उन्होंने शराब पी, फिर पत्नी से सवाल जवाब किए। आखिर में सर्विस रिवॉल्वर से पहले पत्नी की हत्या की और फिर स्वयं को गोली मारकर सुसाइड कर लिया।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें