Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 26 नवंबर 2021

प्रतापगढ़ में श्रीराम बजाज ऑटो एजेंसी पर बजाज की कार मॉडल आरआई क्विट की हुई लांचिंग

बजाज ऑटो सेल्स की यह पहल आम इंसान को कम पूंजी में परिवार के साथ कार में सफर करने का अवसर प्रदान करेगा, जो अत्यंत ही सराहनीय है- ARTO एस के मिश्र 


बजाज की कार मॉडल आरआई क्विट की लांचिंग करते ARTOएस के मिश्र... 

प्रतापगढ़। सई नदी के पुल से पहले बेल्हाघाट स्थित श्रीराम बजाज ऑटो एजेंसी पर बजाज की कार मॉडल आरआई क्विट की लांचिंग की गई। इस मौके पर सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी सुशील कुमार मिश्र ने फीता काटकर लांचिंग करते हुए कहा कि बजाज की यह पहल एक आम इंसान को कम पूंजी में परिवार के साथ कार में सफर करने का अवसर प्रदान करेगा, जो अत्यंत ही सराहनीय है। इस मौके पर जानकारी देते हुए श्रीराम ऑटो सेल्स के प्रबंध निदेशक श्याम शंकर द्विवेदी ने कहा की बढ़ती हुई डीजल पेट्रोल के दामों को देखते हुए बजाज ऑटो लिमिटेड ने कार मॉडल आरई क्विट लांच किया जो 1 किलो सीएनजी में 51 किलोमीटर का माइलेज प्रदान करेगा। इसका रख-रखाव व सर्विस चार्ज भी उसके बजट के अनुरूप ही आता है। 


कम पूंजी में परिवार के साथ कार में सफर करने का अवसर प्रदान करेगा-ARTO एस के मिश्र 

देश में लगातार ईधन के बढ़ते दामों ने ग्राहकों के लिए माइलेज वाली गाड़ियों को ही लेने के लिए सोचने पर विवश किया। इस मंहगाई में मिडिल क्लास के लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। पेट्रोल और डीजल के दामों में जिस तरह बेतहासा बृद्धि हुई उस बृद्धि के लिए ब्यक्ति सोचा भी नहीं था। उप चुनाव में भाजपा को करारी हार न मिली होती तो पेट्रोल अभी तक 125 लीटर और डीजल 115 रुपये हो गया होता। प्रतापगढ़ जैसे शहर में सीएनजी भी 68 रुपये प्रति किलो बिक रही है। इस तरह बजाज कम्पनी ने आम आदमी को सीएनजी युक्त चार पहिया वाहन उपलब्ध कराकर सबसे अधिक माइलेज वाली कार को लांच करने का कार्य किया है। एक छोटे परिवार के लिए कम बजट में बजाज की मॉडल कार आरआई क्विट आदर्श गाड़ी साबित होगी। इस मौके पर कौशलेंद्र शुक्ल, विष्णु देव पांडेय, रितेश सिंह, सूरज सिंह, रेखा देवी, मैडम रूबी, ऋषभ, अनिल यादव आदि लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में आए हुए अतिथियों के प्रति आभार जनरल मैनेजर भानु प्रकाश शुक्ला ने व्यक्त किया।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें