Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 3 नवंबर 2021

प्रतापगढ़ में हादसा : दीपावली त्यौहार पर घर आ रहे बाइक सवार दो सगे भाईयों की लालगंज में सड़क हादसे से हुई, मौत की सूचना पर घर में मचा कोहराम

नगरपालिका कर्मचारी भास्कर सिंह के दोनों बेटे सड़क दुर्घटना में हुए मृत, बड़ा शादीशुदा था और छोटा अभी था,अविवाहित  

ईश्वर कभी कभी ऐसा दंड देता है कि सहानुभूति के लिए दो शब्द कहने के  लिए नहीं छोड़ते  

लालगंज में लखनऊ से आते समय दो सगे भाईयों की सड़क हादसे में हुई मौत...

प्रतापगढ़ होली और दीपावली हिन्दुओं का ऐसा त्यौहार होता है जिस पर बाहर रहने वाले घर के बच्चे अपने घर पहुँचना चाहते हैं कभी-कभी युवाओं द्वारा अति उत्साह में घर आने की लालसा में निर्णय गलत हो जाता है कि किस साधन से घर के लिए निकले। ऐसा ही निर्णय दो सगे भाईयों ने कल लिया प्रतापगढ़ के थाना अंतू क्षेत्र के  पूरे अंती गड़वारा निवासी अंकित सिंह (25) वर्ष और ऋषभ सिंह (23) वर्ष कल शाम प्रतापगढ़ अपने पैतृक घर के लिए अपनी बाइक अपाची से प्रस्थान किये। फिलहाल लखनऊ से प्रतापगढ़ की दूरी 175 किमी है और 175 किमी की दूरी अपाची बाइक से रात्रि में करना जान जोखिम में डालने जैसा रहा। 

घर पहुँचने से पहले लालगंज में दोनों सगे भाईयों को काल ने समय से पहले अपने गाल में समा लिया अंकित सिंह शादीशुदा रहे और ऋषभ सिंह अविवाहित थे। दोनों भाईयों के अतिरिक्त एक बहन है जिसकी शादी हो चुकी है। पिता भास्कर सिंह नगरपलिका परिषद् बेला प्रतापगढ़ में कर्मचारी है और उनके बड़े भाई प्रभाकर सिंह विनियमित क्षेत्र प्रतापगढ़ में कर्मचारी हैं। भास्कर सिंह नगरपालिका परिषद् बेला प्रतापगढ़ के पूर्व चेयरमैन हरि प्रताप सिंह के मौसेरे भाई हैं। पोस्टमार्टम में सुबह से बहुत भीड़ जुटी है,परंतु दुर्घटना ने सबके मुंह में ताला जड़ दिया। किसी के पास सांत्वना देने के लिए दो शब्द भी मुंह से नहीं निकल पा रहा है। सारे लोग स्तब्ध हैं।      

लालगंज में बीती रात करीब 12.30 बजे अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। दोनों सगे भाई अपनी अपाची बाइक से दीपावली पर्व पर अपने पैतृक घर पूरे अंती गड़वारा आ रहे थे। दुर्घटना में मौके पर ही बड़े भाई अंकित सिंह की मौत हो गई दोनों भाईयों के सिर और चेहरे में बहुत चोट लग गई। बड़े भाई अंकित सिंह का सिर बीच से दो पार्ट में हो गया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। घटना की सूचना परिवार वालों को मिली तो घर में कोहराम मच गया। घरवाले राजकीय मेडिकल कालेज की तरफ भागे, परन्तु वहाँ पहुँचने पर पता चला कि दोनों भाईयों की मौत हो चुकी है। 

पूरे अंती गड़वारा थाना अंतू निवासी अंकित सिंह (25) और ऋषभ सिंह (23) अपनी अपाची बाइक पर सवार होकर लखनऊ से प्रतापगढ़ स्थित अपने घर जा रहे थे। मंगलवार की देर रात लीलापुर और लोनी पुल के बीच अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। लीलापुर चौकी इंचार्ज निकेत भारद्वाज ने बताया कि अंकित सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि ऋषभ ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की सूचना परिजनों को दी गई है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। ईश्वर ऐसा दंड और कष्ट किसी को न दें जो असहनीय हो ! 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें