Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 20 अक्तूबर 2021

आजमगढ़ जनपद के जिला कारागार में कैदी के प्राइवेट पार्ट में फंसी बोतल, निकालने की कोशिश में पेट में जा घुसी,आज वाराणसी में होगा आपरेशन

अजीबोगरीब घटना,कैदी के गुदाद्वार में घुसी बोतल पहुँच गई पेट तक, कारागार से मेडिकल कालेज तक मचा हड़कंप...!!!


 गुदा द्वार में फंसी बोतल निकालने की कोशिश फेल,पेट में घुसी बोतल...


आजमगढ़। जिला कारागार में बंद एक कैदी के प्राइवेट पार्ट में बोतल घुसने से जेल में हड़कंप मच गया है। पहले बोतल को निकालने की कोशिश जेल के अस्पताल में कई गई। सफलता नहीं मिली तो उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान बोतल प्राइवेट पार्ट से पेट में पहुंच गई। जिला अस्पताल से रेफर होने पर कैदी को आजमगढ़ के राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। बुधवार को आपरेशन करके बोतल निकाला जाएगा। बताया जा रहा है कि जिला कारागार में बंद एक कैदी के प्राइवेट पार्ट में रविवार की रात बोतल घुस गई। कैदी परेशान हुआ तो अन्य कैदियों को इसकी जानकारी मिली। इसके बाद बैरक में मौजूद अन्य बंदियों के साथ ही जेल प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। जेलर और जेल अधीक्षक तक जानकारी के बाद कैदी को देखने उसके पास पहुँचे। 
 

कैदी का इलाज जेल के अस्पताल में शुरू हुआ। वहां के डॉक्टरों को भी सफलता नहीं मिली तो आजमगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिला अस्पताल के डॉक्टर भी बोतल नहीं निकाल सके। इस दौरान बोतल पेट में चली गई। इसके बाद डाक्टरों ने कैदी को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। इसके बाद सोमवार की कैदी को राजकीय मेडिकल कालेज एवं सुपर फैसिलिटी हास्पिटल चक्रपानपुर में भर्ती कराया गया। फिलहाल उसे सर्जरी वार्ड में भर्ती किया गया है। उप चिकित्सा अधीक्षक डॉ. नियाज हसन ने बताया कि बोतल गुदा के रास्ते पेट में चली गई है। ऐसे में समस्या बढ़ गई है। बोतल को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। बुधवर को सर्जरी कर बोतल को निकाला जाएगा।आज बोतल निकल सकी या नहीं। इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें