Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

विज्ञापन

विज्ञापन

रविवार, 5 सितंबर 2021

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने अपने वादे को पूरा किया,गोली का जवाब गोली से देकर लोक सेवक होने का कराया प्रतापगढ़ की जनता को अहसास,जलेसरगंज व्यापारी पुत्र को गोली मारने वाले बदमाशों सिखाया सबक

बढ़नी से जेठवारा, चमरुपुर से बढ़नी और नौबस्ता से चमरुपुर की रोड़ पुलिस ने किया ब्लाक, शातिर की तलाश में पुलिस 

गोली मरने वाले बदमाशों से 12घंटे के भीतर बदला लेने का वादा SPने किया पूरा...

मुठभेड़ में तीन अपराधियों के पैर में लगी गोली। आज सुबह 9 बजे लालगंज के जलेसरगंज बाजार में युवा व्यवसाई को गोली मारकर बेखौफ बदमाश फरार हो गए थे प्रतापगढ़ की पुलिस दोपहर से ही झल्लाई हुई थी, बेखौफ बदमाशों को दबोचने के लिए घटना के बाद से ही पुलिस काम्बिंग कर रही थी। सूत्रों के अनुसार कुछ देर पहले लालगंज कोतवाली के लक्ष्मणपुर के पास रघवापुर जंगल में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। प्रतापगढ़ एसपी सतपाल अंतिल स्वयं पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद हैं। पुलिस के त्वरित एक्शन की सराहना हो रही है।  


प्रतापगढ़ आते ही अपने पहले मीडिया कांफ्रेंस में एसपी सतपाल अंतिल ने कानून ब्यवस्था को चुस्त व दुरुस्त रखने के लिए अपनी प्राथमिकताएं गिनाए थे। प्रतापगढ़ की जनता को अपराध से मुक्ति दिलाने के लिए एसपी सतपाल अंतिल ने आते ही कह दिया था कि बदमाशों को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया जायेगा। प्रतापगढ़ के बदमाश यदि अपनी आदत में सुधार नहीं लाते तो उन्हें गोली का गोली से दिया जाएगा आखिर वह दिन आ गया जब बदमाशों को गोली का जवाब गोली से देना पड़ रहा है। प्रतापगढ़ के बेखौफ बदमाशों में कोई सुधार न आता देख अब प्रतापगढ़ के अपराधियों से निपटने के लिए प्रतापगढ़ के एसपी सतपाल अंतिल आर-पार के मूड़ में आ चुके हैं। 


महज 24 घंटे के अंदर जिले मे अपराधियों और पुलिस के बीच दूसरी मुठभेड़ इस बात की पुष्टि क्र रही है। लालगंज थाना क्षेत्र के जलेशरगंज बाजार मे सुबह व्यापारीपुत्र को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी थी। व्यवसायी के बेटे को गोली मारकर फरार हुए बदमाशों की सुबह से घेराबंदी की जा रही थी। लालगंज थाना क्षेत्र के रघवापुर जंगल मे बदमाशों की घेराबंदी और फायरिंग में तीन बदमाशों को पैर में गोली लगने की सूचना प्राप्त हो रही है। 


एसपी सतपाल अंतिल घटनास्थल पर स्वयं मौजूद है और कमान संभाले हुए हैं। तेज तर्रार पुलिस कप्तान सतपाल अंतिल ने अपराधिओं के विरूद्ध मोर्चा छेड़ दिया है। राइसमिल संचालक को गोली मारने का मामला। घटना में शामिल बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ जारी है। लालगंज थाना क्षेत्र में पुलिस की कार्रवाई जारी है। एसपी सतपाल अंतिल बदमाशों के विरुद्ध एक्शन में आ चुके हैं। जनपद में 12 घंटे में दूसरी मुठभेड़ जारी है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें