Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 25 सितंबर 2021

प्रतापगढ़ में कांग्रेस नेता प्रमोद और विधायक मोना मिश्रा की दबंगई, दरोगा को पीटा, सांगीपुर ब्लॉक परिसर में सांसद संगम लाल गुप्ता को पिटवाया और अपने पालतू गुंडों से तोड़वा दी सांसद की गाड़ी

प्रतापगढ़ की विधानसभा रामपुरखास ऐसी विधानसभा है जो 45 सालों से प्रमोद कुमार और उनकी बेटी अराधना मिश्रा मोना के अधीन है,कहने के लिए वहाँ लोकतंत्र बहाल है,परन्तु असलियत यह है कि वहाँ पर आज भी लोकतंत्र प्रमोद की मुट्ठी में कैद है, वह जब चाहे, जिसे चाहे उसे अपने पालतू गुंडों से पिटवा दें...!!!


प्रमोद और मोना के पालतू गुंडों ने प्रतापगढ़ सांसद संगम लाल गुप्ता को पीटा और कपड़े भी भाड़े...

प्रतापगढ़ के सांगीपुर ब्लॉक परिसर में चल रहे गरीब कल्याण दिवस पर आयोजित जन आरोग्य मेले में कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता हुए आमने सामने। जमकर हुई नोक झोंक । जानकारी के मुताबिक ब्लाक परिसर में आयोजित मेले में पहले से पूर्व राज्य सभा सांसद प्रमोद तिवारी और विधायक रामपुर खास व नेता विधान मंडल दल यूपी आराधना मिश्र कार्यकर्ताओं के साथ  सरकार द्वारा आयोजित मेले को सकुशल संपादित करा रहे थे तभी भारी लाव लश्कर के साथ सांसद संगम लाल गुप्ता वहां पहुंच गए।



भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी शुरू कर दिया इससे वहां मौजूद कांग्रेसी कार्यकर्ता भी उत्तेजित होकर नारेबाजी शुरू कर दिया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है की सांसद के साथ आए दो कार्यकर्ताओं ने चल रहे कार्यक्रम में माइक छीनकर तोड़ दिया जिससे कांग्रेसी कार्यकर्ता भड़क गए ।  दोनो पक्ष के नेतागण अपने अपने कार्यकर्ता को समझाते रहे लेकिन दोनो कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और हालत बेकाबू हो गया। आपसी भिडंत में 3 गाडियां क्षतिग्रस्त हो गई। 



सांगीपुर में गरीब कल्याण मेला बना मारपीट का अखाड़ा। सांगीपुर ब्लाक में बतौर अतिथि शामिल होने पहुचे संगम लाल गुप्ता  की पिटाई ! कार्यक्रम मंच पर पहले से ही मौजूद रहे प्रमोद तिवारी और उनकी विधायक बेटी आराधना मिश्रा मोना के समर्थकों ने की नारेबाजी। 



भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता के पहंचते ही शुरू हुई नारेबाजी। विरोध में सांसद समर्थकों ने की नारेबाजी। मंच खाली कराने गए दारोगा पर भड़के प्रमोद तिवारी ने कर दी दारोगा की पिटाई। प्रमोद तिवारी के समर्थकों ने सांसद और उनके समर्थकों और गनरों को दौड़ाकर पीटा।  सांसद की गाड़ी तोड़ी, दो गनर और  सांसद घायल। जान बचाकर कोतवाली भागे सांसद संगम लाल गुप्ता।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें