Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

विज्ञापन

विज्ञापन

शनिवार, 28 अगस्त 2021

शराब माफिया भीमसेन उर्फ राजू सिंह किठावर का राजनीतिक संरक्षण सहित पुलिस के बीच गहरे सम्बन्ध को लेकर लगते रहते हैं,कयास

प्रतापगढ़ में शराब माफिया भीमसेन उर्फ राजू सिंह किठावर पर दर्ज हैं,डेढ़ दर्जन से अधिक अपराधिक मामले...!!!


कुंडा इलाके के शराब माफियाओं और भीमसेन उर्फ राजू सिंह किठावर के बीच हिस्सेदारी को लेकर पड़ चुकी है,दरार...!!!



शराब माफिया भीमसेन सिंह उर्फ राजू किठावर... 

जिले में शराब माफियाओं में शुमार भीमसेन सिंह उर्फ राजू किठावर को आखिर पुलिस क्यों बचाती रही है ? पुलिस और शराब माफिया भीमसेन सिंह उर्फ राजू किठावर में क्या है, सम्बन्ध ? सांगीपुर और अंतु पुलिस पर अक्सर यह आरोप लगते रहे हैं कि भीमसेन सिंह उर्फ राजू किठावर को बचाने का काम करती है और उसकी जगह उसके किसी प्यादे को जेल भेज कर अपनी पीठ खुद थपथपाती है। सांगीपुर पुलिस की शराब माफिया पर हुई सख्त कार्यवाही में केमिकल सहित अपमिश्रित शराब के साथ भारी मात्रा में ढक्कन, रैपर आदि पुलिस ने बरामद किया था जबकि सूत्र कुछ और ही बात बता रहे हैं। सूत्रों की बातों पर भरोसा करें तो पकड़ी गई अवैध शराब और ढक्कन, रैपर आदि शराब माफिया राजू किठावार की है फिर तो एक बार पुलिस ने चर्चित शराब माफिया को अभयदान दे दिया। 


राजू सिंह किठावर का शराब की तस्करी चलता है,सिक्का...

जिले में यह बात चर्चा का विषय बना हुआ है शराब माफिया भीमसेन सिंह उर्फ राजू किठावर पहले भी कई बार पुलिस की आंखों में धूल झोंक चुका है। शराब माफिया भीमसेन उर्फ राजू सिंह किठावर, थाना अंतू का हिस्ट्रीशीटर है। राजू की पत्नी के नाम शराब की दुकानों का लाइसेंस है। शुरुवात में जब राजू सिंह की पत्नी के नाम मुकदमा दर्ज हुआ तो जिले के सारे मठाधीशों में एक राय हुई कि नकली शराब का कारोबार राजू सिंह किठावर करता है तो उसके किये की सजा उसकी पत्नी को न मिले मामला जिले के मंत्री जी के दरबार में पहुँचा और अन्ततोगत्वा योगी सरकार में बहू और बेटी जेल जायें ये कहकर मामला बना लिया गया जबकि सच्चाई यह है कि राजू सिंह अपनी पत्नी के नाम शराब की दुकान का लाइसेंस महज इसीलिए लिए थे कि वह नकली शराब का कारोबार और बढ़िया ढंग से कर सके पत्नी के नाम शराब की दुकान का आवंटन तो महज दिखावा था


दो नम्बर की कमाई से बना शिक्षा का मन्दिर... 

जनपद प्रतापगढ़ में कुंडा इलाके में कई शराब माफियाओं ने नकली शराब बनाने की फैक्ट्री डाल रखी थी, शुरुवात में शराब माफिया भीमसेन उर्फ राजू सिंह किठावर भी उसी शराब माफियाओं का पार्टनर हुआ करता था। जेल में बंद शराब माफिया गुड्डू सिंह और एल लाख का इनामिया सुधाकर सिंह कभी भीमसेन उर्फ राजू सिंह किठावर पार्टनर हुआ करते थे। बाद में भीमसेन उर्फ राजू सिंह ने अंतू थाना क्षेत्र के किठावर में अवैध शराब फैक्ट्री संचालित करने और जहरीली शराब बनाने का कार्य प्रारंभ कियाअवैध शराब तैयार करने के लिए शराब माफिया भीमसेन उर्फ राजू सिंह किठावर दो करोड़ रुपये की मशीन भी लगाई गई। शराब माफिया भीमसेन उर्फ राजू सिंह किठावर को पहले अमेठी की पुलिस पकड़ कर जेल भेजा था। बाद में प्रतापगढ़ की पुलिस ने अंतू के बाबू का पुरवा ईंट भटठा के पास से घेराबंदी करके भीमसेन सिंह उर्फ राजू पूरबगांव किठावर बाजार को गिरफ्तार किया था। जबकि उसके दो साथी मौके से भाग निकले थे।


1 टिप्पणी:

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें