Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

विज्ञापन

विज्ञापन

शनिवार, 21 अगस्त 2021

प्रतापगढ़ के लालगंज पुलिस इंस्पेक्टर और थाना उदयपुर के इंस्पेक्टर के ड्राइवर ने ग्रुप को बना दिया अश्लीलता का अड्डा, जिला पंचायत सदस्य ने भी ग्रुप में अश्लील फोटो पोस्ट कर कटाई नाक

जिले में दिन प्रतिदिन बढ़ रहा अपराध, उसकी चिंता छोड़ अश्लीलता में मस्त हैं खाकी के जवान 


अश्लील हरकत करने में खाकी से कमजोर नहीं है,खादी ! खाकी की अश्लीलता में बराबर के सहयोगी रहे,जिला पंचायत सदस्य समरजीत सरोज 


रंगरसिया कोतवाल रणजीत सिंह भदौरिया ने कटवाई पुलिस महकमें की नाक...

प्रतापगढ़ में लालगंज के रंगरसिया पुलिस इंस्पेक्टर रणजीत सिंह भदौरिया और थाना उदयपुर में तैनात ड्राइवर दिनेश शुक्ल ने ग्रुप को बना दिया अश्लीलता का अड्डा। सड़वा चन्द्रिका धाम तृतीय के जिला पंचायत सदस्य समरजीत सरोज ने भी ग्रुप में अश्लील फोटो पोस्ट कर जनप्रतिनिधियों की कटवा दी नाक आज शाम ठीक 4 बजे सबसे लालगंज के रंगरसिया कोतवाल रणजीत सिंह भदौरिया ने व्हाट्सएप ग्रुप "जन टीवी प्रतापगढ़" पर अपने मोबाइल नम्बर-8887517398 से ब्लू फिल्म की सेक्सुअल इमेज पोस्ट कर दिया थोड़ी ही देर में सड़वा चन्द्रिका धाम तृतीय के जिला पंचायत सदस्य समरजीत सरोज ने अपने मोबाइल नम्बर-9453717434 से लालगंज कोतवाल वाली गंदी इमेज को पुनः रिपीट कर दिया। जिससे ग्रुप एडमिन को अंत में समूचा ग्रुप को भंग करना पड़ा। सवाल उठता है कि आखिर इंटरनेट की दुनिया में सबकुछ ओपेन है, फिर भी अश्लीलता वाली गंदी इमेज को अपने मोबाइल में रखने का मातब ही क्या है ? पूरे समाज में जग हंसाई हो रही है। समाज में व विभाग में कैसे दिखायेंगे अपना मुँह ? घरवाले को क्या देंगे जवाब ? इन्हें जरा भी शर्म नहीं आई।  


उदयपुर कोतवाल के चालक दिनेश शुक्ल भी पुलिस विभाग की भद्द पिटवाई...

ग्रुप एडमिन केशव पाण्डेय जब तक कुछ समझ पाते और कोई निदान कर पाते तब तक वे दोनों महानुभाव अपने मोबाइल से एब्रीवन यानि आल चैट डिलीट का ऑप्शन न चुनकर ग्रुप को ही आल चैट डिलीट कर दिया। इतने में ग्रुप में भगदड़ मच गई। ग्रुप एडमिन केशव पाण्डेय कई सारी इमेज एक साथ पोस्ट कर मामले को बैलेंस करना चाहा, परन्तु इतने में उदयपुर थाना में तैनात कोतवाल का चालाक दिनेश शुक्ल भी अपने मोबाइल नम्बर- 9415925858 से वही गन्दी इमेज पुनः पोस्ट कर दिया। लालगंज कोतवाल रणजीत सिंह भदौरिया और उदयपुर थाने में कोतवाल के ड्राइवर दिनेश शुक्ला ने भी ग्रुप में अश्लील पोस्ट कर सामाजिक मर्यादा को तार-तार कर डाला। गंदी हरकत से नाराज एसपी प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल ने लालगंज के रंगरसिया पुलिस इंस्पेक्टर रणजीत सिंह भदौरिया को किया लाइन हाजिर कर दिया। अश्लील पोस्ट कर संडवा चंद्रिका तृतीय के जिला पंचायत सदस्य समरजीत सरोज ने भी अपनी फजीहत तो कराई ही साथ ही अन्य जनप्रतिनिधियों की नाक कटवा दी। 


सार्वजानिक रूप से अश्लीलता से भरी गंदी इमेज पोस्ट करने वाले इंस्पेक्टर, ड्राइवर और जिला पंचायत सदस्य के खिलाफ अब तक एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी है। जिले में अपराध बढ़ रहा है और रंगरसिया पुलिस इंस्पेक्टर रणजीत सिंह भदौरिया को अश्लीलता परोसने में आनन्द मिल रहा है लालगंज के रंगरसिया पुलिस इंस्पेक्टर रणजीत सिंह भदौरिया को सिर्फ लाइन हाजिर जैसी नाममात्र की सजा देकर मामले को एसपी प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल की तरफ से मैनेज किया गया है। कोतवाल और कोतवाल के चालक पर मुकदमा दर्ज कर कम से कम निलंबित करने की कार्रवाई करनी चाहिए। साथ ही जिला पंचायत सदस्य पर भी मुकदमा दर्ज होना चाहिए और उनका सामाजिक रूप से बहिष्कार करना चाहिए। इन तीनों महानुभावों को भविष्य में किसी भी ग्रुप में कोई भी ग्रुप एडमिन इन्हें पुनः स्थान न दें। अन्यथा ये मानसिक विकृति के शिकार पुनः उस ग्रुप में भी रायता फैलाने से बाज नहीं आयेंगे। इन तीनों का सामाजिक बहिष्कार करना बहुत आवश्यक है। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें