Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

विज्ञापन

विज्ञापन

बुधवार, 25 अगस्त 2021

कोहड़ौर थाना के मदाफरपुर बाजार में रक्षाबंधन खरीदने गयी नाबालिग लड़की को अगवाकर उसके साथ किया गया गैंगरेप

नाबालिक को अगवा करने और गैंगरेप के मामले में भी थाना कोहड़ौर बना पंचायत का अड्डा, दलालों की दाल न गलने पर पुलिस को बड़ी जद्दोजहद के बाद पास्को एक्ट समेत अगवा करने और गैंगरेप का दर्ज करना पड़ा मुकदमा...!!!


रक्षाबंधन के दिन गैंगरेप से शर्मसार हुई मानवता...

प्रतापगढ़ में अपराध कम हो सके, ऐसा अपराधी को गंवारा नहीं हत्या, लूट, बलात्कार प्रतापगढ़ में न हो यह हो ही नहीं सकता। किशोरी का दिनदहाड़े सरेआम बीच बाजार पहले उसे अगवा किया जाता है और बाद में उसके साथ में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया जाता है यह घटना उस दिन घटती है, जब देश में भाई-बहन के पवित्र रिश्ते की डोर को मजबूत करने के लिए एम बहन अपने भाई की कलाई में जेल के अंदर पहुँच कर राखी बाँधकर उसकी सलामती और जल्द रिहाई की दुआएं मांगती है और एक भाई दूर दराज से अपने बहन के घर पहुँचकर उसके हाथ से राखी बंधवाकर अपनी बहन की रक्षा के लिए उसे एहसास कराता है कि उसकी रक्षा के लिए उसका भाई जिन्दा है, परन्तु कोहड़ौर थाना के मदाफरपुर बाजार में रक्षाबंधन खरीदने गयी नाबालिग लड़की का दिन दहाड़े अपहरणका किया गया और बाद में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया जो अति निंदनीय घटनाओं में से एक है।  

कोहड़ौर थाना के मिश्रपुर गांव का रहने वाला मोहम्मद आदिल और चंदुआडीह गांव का रहने वाले राम जियावन यादव ने रक्षाबंधन के दिन अपने दबंग साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया था। कोहड़ौर थाना के पुलिस पहले मुकदमा लिखने से बचती रही और बाद में बड़ी पंचायत के बाद मुकदमा लिखी। लड़की की बरामदगी के लिए परिजन भटकते रहे और जब लड़की बरामद हो गई तो तीन दिन तक मुकदमा दर्ज कराने के लिए परिजन को थाने बुलाकर पुलिस और स्थानीय दलाल मामले में पंचायत करते रहे। गजब का जमाना आ गया है। नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना हो जाए और घटना के बाद आरोपीगण के पक्ष में दलालों के माध्यम से पुलिस थाणे में ही पंचायत करें। यह तो गैंगरेप की घटना से भी दुखद और निंदनीय कार्य है बात जब नहीं बनी तो मजबूर होकर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत अपहरण और गैंगरेप का मामला  दर्ज किया। बाद में पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी कराया। दिनदहाड़े अपहरण और गैंगरेप की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें