Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 10 जुलाई 2021

धरी की धरी रह गई सत्तापक्ष की हसरत, अपना दल एस के दो विधायकों ने एड़ी चोटी एक करके भी नहीं जिता सके संडवा चण्डिका ब्लाक प्रमुख पद का चुनाव

सत्ताधारी विधायकों पर भारी पड़े ठेकेदार देशराज सिंह, दूसरी बार संडवा चण्डिका ब्लाक प्रमुख पद पर कायम रहा जलवा...!!!


सत्ताधारी दल के विधायकों पर भारी निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थक देशराज सिंह भारी पड़े...

प्रतापगढ़ में पट्टी और रानीगंज विधानसभा को छोड़ दें तो अपना दल एस के दो विधायकों ने सत्तापक्ष का घटक दल होने की नाक कटवा ली। संडवा चण्डिका ब्लाक प्रमुख पद पर पिछली बार भी ठेकेदार देशराज सिंह का कब्जा रहा और इस बार भी अपना दल एस के दोनों विधायक डॉ आर के वर्मा और राजकुमार "करेजा पाल" के लाख प्रयास के बाद भी ठेकेदार देशराज सिंह ने जिसे अपना समर्थन देकर संडवा चण्डिका ब्लाक प्रमुख पद परचुनाव लड़ाया, वह चुनाव 8 मतों से जीत गई। 


निर्दलीय उम्मीदवार तारा देवी जिसे ठेकेदार अपना समर्थन देकर संडवा चण्डिका ब्लाक प्रमुख पद पर चुनावी मैदान में उतारा वह 45 मत पाकर अपने प्रतिद्वंदी सीता देवी को 7 मतों से शिकस्त दे दी सीता देवी सिर्फ को 37 मत पाकर संतोष करना पड़ा इस प्रकार सीता देवी 8 मतों से प्रमुख पद का चुनाव हार गई। मजेदार बात यह रही कि पूरा दिन सत्ता पक्ष के दो विधायक संडवा चण्डिका ब्लाक प्रमुख पद पर सीता देवी को जिताने के लिए डेरा डाल रखा था।फिर भी अपना दल एस और भाजपा गठबंधन प्रत्याशी सीता देवी की हार हुई। ठेकेदार देशराज सिंह सबको शिकस्त देते हुए संडवा चण्डिका ब्लाक प्रमुख पद पर अपना दबदबा बनाये रखा और दूसरी बार प्रमुख पद हथियाने में कामयाब रहे। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें