Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 14 जुलाई 2021

नवागत पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल के दावे शाम तक हो गए फुस्स, सांसद के पीआरओ अभिषेक पाण्डेय और भंगवा चुंगी प्रभारी से हुई जमकर नोकझोंक

पुलिस अधीक्षक के कार्यभार ग्रहण करने से पहले मीराभवन में बेखौफ बदमाशों ने ई-रिक्शा को मारी थी,गोली...!!!

एसपी प्रतापगढ़ के चार्ज ग्रहण करने के बाद विधायक रानीगंज धीरज ओझा के गाँव के में चले बम और गोली से प्रतापगढ़ की कानून ब्यवस्था पर फिर से उठे सवाल...!!!

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल...

नवागत एसपी प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल अपना कार्यभार ग्रहण करने के बाद आज दोपहर पुलिस लाइन में प्रेस कांफ्रेंस कर मीडियाकर्मियों के सामने अपनी प्राथमिकता गिनाये। शाम को शहर भ्रमण पर निकले तो शहर में सभी पुलिस चौकियों पर वाहन चेकिंग करने का निर्देश दिया। बहुत दिनों बाद ऐसा पुलिस अधीक्षक आया कि वह शहर भ्रमण पर निकला और ब्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष राजेंद्र केसरवानी से उनके प्रतिष्ठान पर जाकर मिले। सुबह ब्यापारियों के प्रतिनिधियों से भी मिले थे। 

ब्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष राजेंद्र केसरवानी से मिलते SP प्रतापगढ़...

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने पत्रकार परिचय के दौरान उन्होंने कहा कि पुलिस के ऊपर गोली चलाने वाले को पुलिस गोली से जवाब देगी। जिले में किसी भी प्रकार का अपराध कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अपराधियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही कहा कि किसी भी प्रकार के अपराध में संलिप्त पाए जाने वाले थानाध्यक्ष एवं पुलिस को सस्पेंड न करके, उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके उनको जेल भेजा जाएगा। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुराने शराब माफियाओं की हिस्ट्रीसीट खोलकर उन पर भी सख्त कार्यवाही की जाएगी और जिले में किसी प्रकार का अपराध बर्दाश्त नहीं किया जाएगा कई लापरवाह थाना अध्यक्षों पर गाज गिर सकती है नए पुलिस अधीक्षक जल्द ही कई थानों का औचक निरीक्षक भी कर सकते हैं।  

शहर में पैदल मार्च करते पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़...

पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल द्वारा जनपद में आपराधिक गतिविधियों के रोकथाम व कानून-व्यवस्था बनाए रखने के दृष्टिगत स्थानीय पुलिस बल के साथ शहर क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर पैदल गस्त/भ्रमण किया गया तथा संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों की चेकिंग की गई, साथ ही साथ आम जनमानस व व्यापारी बंधुओं से वार्ता की गई। नवागत पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जनता की समस्याओं को सुना गया। इस दौरान मिले प्रार्थना पत्रों के समय से निस्तारण हेतु संबंधित को निर्देशित किया गया। 

ब्यापारी संगठन से मिलते SP प्रतापगढ़...

इसी दौरान अखिल भारतीय उद्योग ब्यापार मंडल के पदाधिकारी भी पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल से मिलने पहुँचे और उन्होंने अपनी समस्याओं को विंदुवार गिनाया। जिस पर पुलिस अधीक्षक महोदय ने ब्यापार मंडल के पदाधिकारियों को आश्वस्त किया कि ब्यापारियों से अलग से मीटिंग बुलाई जायेगी और उन्हें पूरी सुरक्षा देने की गारंटी दी। पुलिस अधीक्षक के ब्यवहार से ब्यापारी नेता खुश दिए। उन्हें पुलिस अधीक्षक की बातों पर भरोसा हुआ। पुलिस अधिकारियों के इस तरह ब्यवहार से पुलिस और ब्यापारी में तालमेल बढ़ेगा और पुलिस के प्रति ब्यापारियों में बढ़िया समन्वय स्थापित होगा, जिससे अपराध पर अंकुश लग सकेगा। पुलिस अधीक्षक से मिलने वाले ब्यापारी नेताओं में उमा प्रकाश अग्रहरी, अनिल कुमार विश्वकर्मा, सरदार कुलदीप सिंह, अर्पित खंडेलवाल, राहुल गुप्ता और राजीव गुप्ता आदि लोग रहे। 

चौक घंटाघर पर मार्च करते SP प्रतापगढ़...

प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल के दावा शाम तक फुस्स हो गया। सांसद के मीडिया प्रभारी/पीआरओ अभिषेक पाण्डेय और भंगवा चुंगी पुलिस चौकी के दरोगा से विवाद हो गया। भंगवा चुंगी पुलिस चौकी पर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और सांसद के पीआरओ अभिषेक पाण्डेय में झड़प हो गई हुई चेकिंग के दौरान बाइक रोकने पर अभिषेक पाण्डेय अपना आपा खो दिया पहले सिपाही और अभिषेक पाण्डेय से झड़प हुई जिसे देखकर चौकी प्रभारी सचिन पटेल पहुंचे। दरोगा सचिन पटेल व नेता अभिषेक पांडेय में भी बातचीत इतना बढ़ गई कि सड़क पर पुलिस और अभिषेक पाण्डेय के बीच गहमागहमी होते देख चौराहे पर भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी अभय पांडेय ने दोनों के बीच मामला शांत कराया।   


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें