Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 15 जुलाई 2021

कोरोना संक्रमण काल में समाजवादी पार्टी के नेता धरना और प्रदर्शन के दौरान भूल गए नियम कायदे, एसडीएम सदर को ज्ञापन देते समय न निर्धारित सामाजिक दूरी का पालन किया गया और न ही मास्क लगाया गया

कोविड-19महामारी से निपटने के लिए योगी सरकार द्वारा बनाई गई गाइड लाइन की उड़ाई जा रही है,धज्जियाँ...!!!


विपक्ष और सत्ता पक्ष के नेताओं ने सारी हदें पार कर प्रतापगढ़ में कोरोना संक्रमण को आमंत्रण देने का कार्य किया, अभी कोरोना का तीसरा वेव तेजी से अपना पाँव पसार रहा है और देश के नेता जो स्वयं को समाज का कर्णधार मानते हैं, उन्होंने सारी मान-मर्यादा का कर दिया,सत्यानाश...!!!


सदर तहसील प्रतापगढ़ में SDMसदर को ज्ञापन देते सपाई... 

प्रतापगढ़ सपा मुखिया अखिलेश यादव के आवाहन पर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिले की सभी तहसीलों में धरना और प्रदर्शन किया। एसडीएम सदर मोहनलाल गुप्ता को सौंपा राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा। पंचायत चुनावों में हुई धाधली, महंगाई, सपाइयों पर दर्ज मुकदमों और भ्रष्टाचार के विरोध में सपाइयों द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। सपा नेता संजय पाण्डेय की अगुवाई में मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।


सपाई नेताओं द्वारा जब सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जा रहा था तो वह भूल गए कि उनके द्वारा कोविड-19 कोरोना संक्रमण काल के लिए बनाई गई योगी सरकार की गाइड लाइन का उल्लंघन उनके द्वारा किया जा रहा है। अभी एक मुकदमा कोरोना संक्रमण काल के लिए बनाये गए कानून को तोड़ने के खिलाफ लिख दिया जाएगा तो फिर से विधवा विलाप शुरू हो जायेगा। सरकार को नसीहत देना विपक्ष का काम है, परन्तु नसीहत वह दे, जो स्वयं नियम कानून का पालन करें जब स्वयं नियम कानून की धज्जियाँ उड़ाओगे तो सरकार को नसीहत क्या खाक दोगे ? इसलिए पहले स्वयं को दुरुस्त करो, फिर जनहित की आवाज उठाओ। जनहित की बात करने से जनहित की समस्या खत्म नहीं हो जाती।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें